social media

BIG News : अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंदा गिरफ्तार, अश्लील बनाने और कुछ ऐप पर दिखाने का आरोप

Crime Entertainment देश बिजनेस लाइफ स्टाइल

न्यूज डेस्क @ News-36. बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है। राज पर अश्लील फि ल्म बनाने और उन्हें कुछ ऐप पर दिखाने का आरोप है। खबरों की मानें तो हाल ही में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने पूछताछ के लिए बुलाया था। क्राइम ब्रांच ने कई घंटों तक राज कुंद्रा से पूछताछ की। इसके बाद उनको गिरफ्तार किया गया है।

क्राइम ब्रांच का कहना है कि फ रवरी 2021 में क्राइम ब्रांच ने मुंबई में अश्लील फि ल्म बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर दिखाने का मामला दर्ज किया था। क्राइम ब्रांच ने आगे बताया कि इस मामले में शुक्रवार को राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया है क्योंकि वह इसके मुख्य साजिशकर्ता लगते हैं, इसको लेकर हमारे पास पर्याप्त सबूत हैं।

पहले भी रह चुके हैं विवादों में
यह कोई पहला मौका नहीं जब राज कुंद्रा विवादों में है, वह पहले भी कई विवादों को लेकर सुर्खियों में रह चुके हैं। इससे पहले मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे ने राज कुंद्रा और उनके सहयोगी के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में शिकायत दर्ज की थी। पूनम ने आरोप लगाया था कि राज कुंद्रा की कंपनी ने उनकी तस्वीरों का गलत इस्तेमाल किया है। हालांकि राज कुंद्रा ने इस मामले में अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज करते हुए कहा था कि उनका इससे कोई लेना-देना नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *