कांग्रेस नेता आपस में लड़ भिड़े, बीच बाजार खंभे में बांधकर की पिटाई

Crime राजनीति राज्य

भिलाई @ news-36. बालोद से कांग्रेस नेताओं की आपस में लड़ाई की खबरे आईं है। यहां कांग्रेस के एक नेता-दूसरे नेता को बीच बाजार खंभे से बांधकर पिटाई की है। जानकारी के अनुसार कांग्रेस नेता जनपद सदस्य ने अपने पूरे परिवार के साथ ब्लाक कांगेस कमेटी के मंत्री को पीटा है। देवरी पुलिस ने 147 , 149,294,323,452 और 506 के तहत राजेश साहू समेत नौ अन्य लोगों पर मामला कायम कर लिया है।

मामला देवरी बंगला का
मामला देवरीबंगला चौकी क्षेत्र का है। जहां डौंडीलोहारा जनपद पंचायत सदस्य राजेश साहू ने दबंगई दिखाते हुए ब्लॉक कांग्रेस कमेटी देवरीबंगला के महामंत्री छगन साहू को जेवरतला बाजार में लकड़ी के खंभे से बांध दिया और जमकर पिटाई की। बाद में लोगों को छुड़ाया और छगन साहू को गंभीर हालत में राजनांदगांव के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से काउंटर केस दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार साहू अपनी दुकान पर बैठे थे। आरोप है कि तभी जनपद सदस्य राजेश साहू साथियों के साथ आया और छगन से गाली-गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी। उसके बाद पकड़कर हाईवे के किनारे लकड़ी के खंभे से बांध दिया और सभी ने जमकर पीटा।


बालोद एडिशनल एसपी डीआर पोर्ते ने बताया कि इस मामले में दोनों पक्षों की तरफ से शिकायत आई है। फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच करने के बाद कार्रवाई की जाएगी। सितंबर 2020 में राजेश साहू नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ की घटना में पास्को एक्ट में जेल जा चुके हैं। जेल से छूटकर आने के बाद उसे पता चला कि उनके खिलाफ शिकायत करने वाली नाबालिग की मदद छन साहू ने की थी। इसी बात को लेकर रंजिश रखे हुए था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *