पेट्रोल पंप में युवतियों की गुंडागर्दी, शराब पीने के लिए पैसे नहीं देने पर कर्मचारी से चाकू से कर दिया हमला 3 हिरासत में

Crime राज्य

रायुपर @ News-36. शराब पीने के लिए पैसे नहीं देने पर दो युवती और उनके साथियों ने पेट्रोल पंप के कर्मचारियों पर जानलेवा हमला कर दिया। चाकू से किए गए हमले में तेलीबांधा स्थित जय जवान पेट्रोल पंप के कर्मचारी घायल हो गए हैं। हमला करने के बाद आरोपी युवक वहां से भाग निकले। पुलिस ने दोनों युवती और एक युवक तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

युवतियों ने फंसाने के लिए ऐसे शुरू किया था ड्रामा
सचिन मिश्रा ने बताया कि घटना बुधवार की रात करीब 1 बजे के आस-पास की है। दो लड़कियां पंप पर आईं और मुझसे कहने लगीं कि तुम्हारे पंप पर हमारे भाई के साथ मारपीट की गई है। किसने उसे मारा उसे हमारे सामने लेकर आओ। सचिन ने जवाब में कहा कि यहां ऐसी कोई घटना नहीं हुई है। लड़कियों ने उसकी बात नहीं मानीं। इतने में लड़कियों के साथी दो युवक आ गए।

इनमें से एक युवक जो सफेद टीशर्ट पहने हुए थे उसने कहा कि 300 रुपए दो, हमें शराब पीनी है। सचिन ने रुपए देने से मना किया तो लड़कियों के साथ मिलकर ये सब मुझ पर टूट पड़े। पहले सफेद टी शर्ट वाले लड़के ने चाकू मारा फि र गमछे से चेहरा ढककर खड़े युवक ने चाकू से वार शुरू कर दिए। सचिन की कमर के निचले हिस्से और जांघों पर चाकू के गहरे जख्म हो गए। खून बहने लगा। जब चाकू से हमला हो रहा था सचिन ने देखा कि लड़कियां लड़कों से कह रही थीं और मार…।

जब युवक भाग गए तो लड़कियां कहने लगीं भैया आप अंदर चले जाइए ये आपकी जान ले लेंगे। उस वक्त इनकी एक्टिंग देख सचिन का भी सिर चकरा गया था। चाकू के हमले की वजह से जिला अस्पताल जाकर उन्हें टांके लगवाने पड़े। मामले में हमलावर के खिलाफ सिविल लाइंस थाने में केस दर्ज कर लिया गया है। मामले में अब गुरुवार को पुलिस ने दो लड़कियों और इनके साथ 1 साथी को हिरासत में लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *