social media

Hotshots : कुंद्रा के राजदार ने खोले पोर्न फिल्मों के कारोबार का राज

Crime Entertainment बिजनेस

News Desk @ कारोबारी राज कुंद्रा के राजदार शहर के श्यामनगर निवासी अरविंद कुमार श्रीवास्तव ने पोर्न फिल्मों के कारोबार के राज खोल दिये है. श्रीवास्तव ने पुलिस को बताया है उसके अनुसार करीब छह माह पहले पोर्न फिल्मों का कारोबार सिंगापुर में शिफ्ट करा लिया था। बताते हैं कि वहां पर फिल्मों की शूटिंग से लेकर उनके वितरण तक का काम शुरू हो चुका था। सिंगापुर में इस काम को लंदन में रह रहा भारतीय नागरिक ‘रॉय’ और कुंद्रा का सहयोगी उमेश कामत अंजाम दे रहे थे। ‘रॉय’ भारतीय मॉडल, इंडस्ट्री में संघर्षरत और बोल्ड सीन देने के प्रसिद्ध अभिनेत्रियों से न्यूड सीन देने के लिए सौदा करता था। नई अभिनेत्रियों को पांच हजार और चर्चित बोल्ड अभिनेत्रियों को 20 से 40 हजार रुपये प्रतिदिन के हिसाब से भुगतान होता था। अरविंद के कहने पर ही ‘रॉय’ और कामत नाम के शख्स ने बोल्ड एक्ट्रेस जोया राठौड़ को भी 40 हजार रुपये प्रतिदिन के हिसाब से भुगतान का ऑफर दिया था, लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया था।

अरविंद नियो फ्लिक्स कंपनी के बैनर पर अंग्रेजी में शार्ट न्यूड फिल्में बनाने की योजना पर काम कर रहा था। इसलिए उसे नई अभिनेत्रियों की तलाश थी। अरविंद के हॉटशॉट्स एप और अन्य वेबसाइट्स के लिए कई बोल्ड फिल्मों में काम कर चुकीं जोया को मनाने के लिए ‘रॉय’ ने भरपूर कोशिश की थी।

इसके लिए उसे सिंगापुर भी बुलाया पर वह नहीं गईं। अरविंद के कहने पर कामत और गहना वशिष्ठ ने भी जोया को मनाने का प्रयास किया। जोया ने एक इंटरव्यू में बताया कि राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से दो माह पहले तक उनके पास तीनों के फोन आते रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *