फिल्म शहंशाह की तरह रात में निकलते थे चोरी करने

Crime राज्य

भिलाई @ News-36. दुर्ग पुलिस ने आज हिन्दी फिल्म शहंशाह की स्टाइल में रात में चोरी करने वाले चोर को धर दबोचा। पुलिस ने आरोपियों के पास से एलईडी टीवी, जेवरात समेत कुल 5 लाख रुपयों के समान जब्त किया है। चोरों ने पुलिस को बताया कि रात 10 के बाद चोरी करने निकलते थे। ऐसे मकान को निशाना बनाते थे जहां ताला लटका होता था। आरोपियों ने ज्यादातर चोरियां पुलगांव, नंदिनी नगर, उतई अंजोरा चौकी,जेवरा सिरसा क्षेत्र के सूने मकानों का ताला तोड़कर चोरी किए हैं।

पुलिस ने अंजोरा चौकी के अंतर्गत ग्राम खपरी स्थित एटीएम से पैसा निकालने वाले चोरी की पतासाजी के दौरान फुटेज चेक करने के दौरान दो संदेही दिखाई दिए। पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल के निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर संजय ध्रुव एवं नगर पुलिस अधीक्षक विवेक शुक्ला की टीम ने मामलों की पतासाजी की। जिसमें इन चोरों के बारे में खुलासा हुआ। पुलिस ने सीसीटीव फुटेज के संदेहियों को पतासाजी शुरू की। पुलिस ने लोगों से संपर्क किया। सिकोलाभाठा दुर्ग में इनकी पहचान हुई। लोगों ने बताया कि वह पिछले 7 महीने से किराए के मकान में रह रहे हैं । पुलिस ने बताए गए मकान की घेराबंदी कर उन्हें हिरासत में लिया और पूछताछ में युवकों ने अपराध करना स्वीकार किया है।

रायपुर के रहने वाले हैं आरोपी
आरोपियों का नाम कुशल साहू दीपक वर्मा है। दोनों रामनगर रायपुर के रहने वाले हैं। आरोपियों ने बताया कि हर 2 93 दिन के अंतराल में वे रात 10:00 बजे के बाद बाइक से निकलते थे। गांव में घूम कर सूने मकानों की ताला तोड़कर चोरियां करते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *