Homeबिजनेसआज नहीं चलेंगी बसें, छत्तीसगढ़ यातायात महासंघ ने दी ये चेतावनी

आज नहीं चलेंगी बसें, छत्तीसगढ़ यातायात महासंघ ने दी ये चेतावनी

रायपुर @ news-36. बसों के पहिए आज थमें रहेंगे। सड़कों पर नहीं चलेंगी। छत्तीसगढ़ यातायात महासंघ ने मांग पूरी नहीं होने पर बसों के परिचालन नहीं करने का निर्णय लिया है। इसके कारण यात्रियों को असुविधा होगी।

बता दें कि छत्तीसगढ़ यातायात महासंघ ने सोमवार को पूरे प्रदेश भर में बड़े पैमाने पर धरना प्रदर्शन किया था। बस संचालकों ने 40 फीसद बस किराया में वृद्धि, जो बस खराब है या जिन बसों का संचालन नहीं हो पा रहा है, उन बसों का टैक्स ना लेने की मांग को लेकर राज्य सरकार को 13 जुलाई तक अल्टीमेटम दिया है।

14 को जल समाधि
छत्तीसगढ़ यातायात महासंघ के अध्यक्ष सैयद अनवर अली ने का कहना है कि, चरणबद्ध आंदोलन का आज आखिरी दिन है। यदि सरकार हमारी मांगों को पूरा नहीं करती है, तो मंगलवार से हम मजबूर होकर बसों को अनिश्चितकालीन के लिए बंद कर देंगे. पूरे प्रदेशभर की बसें बंद हो जाएगी। इनकी मांगे पूरी नहीं होती है, तो बस संचालक 14 जुलाई को जल समाधि लेने को मजबूर होंगे।

बस ऑपरेटर प्रमोद दुबे ने कहा कि लगातार पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ रहे हैं. जिसकी वजह से बस ऑपरेटर्स को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। अभी तक सरकार की ओर से किसी तरह का कोई बुलावा नहीं आया है। उन्होंने कहा कि, इस संबंध में हमारी बात परिवहन मंत्री से बात हुई थी। उन्होंने कहा था कि मुख्यमंत्री से इस विषय पर जल्द ही बात करेंगे. हम उम्मीद कर रहे हैं कि मुख्यमंत्री हमें बुलाए और हमारी समस्या का समाधान करे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!