HomeUncategorizedराजस्थान का युवक,महिला को फोन पर संबंध बनाने के डालता था दबाव,...

राजस्थान का युवक,महिला को फोन पर संबंध बनाने के डालता था दबाव, बच्चों को किडनैप करने की देता था धमकी

रायपुर. एक युवक शादी शुदा महिला को अलग अलग नंबर से कॉल करता था और गंदी- गंदी बातें करता था।उसे पैसों की मांग करता था, शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डालता था। पैसा नहीं देने पर आरोपी युवक उनके बच्चों को किडनैप करने और उनकी फोटो को कांट छांट कर अश्लील बनाकर वायरल कर बदनाम करने की धमकी देता था। शिकायत पर पुलिस ने जांच पड़ताल की तो युवक राजस्थान का रहने वाला निकला।

 

पुलिस ने दो माह बाद ग्रामीण पुलिस लाइन बोरखेड़ा फ्रैण्ड्स कालोनी कोटा राजस्थान में दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया । आरोपी के पास से मोबाइल और सिम भी जब्त किया है। रायपुर पुलिस के अनुसार राजधानी  के तेलीबांधा निवासी एक शादीशुदा महिला से उसके ही पहचान का युवक गंदी हरकत करने लगा। पहले तो वह सामान्य बातचीत करता था। मगर बाद में उसने महिला को गंदे मैसेज भेजने शूरू कर दिए।

यह भी पढ़ें:अब धनेश्वरी निश्चिंत होकर कर सकेंगी बीएससी नर्सिंग की पढ़ाई

कहने लगा आकर मुझसे शारीरिक संबंध बना ले, नहीं तो तेरे बच्चे को किडनैप कर लूंगा। इसके अलावा उसने महिला से पैसे भी मांगे और कहने लगा कि मुझे पैसे भी चाहिए, यदि पैसे नहीं दिए गए तो मैं तेरी फोटो में अश्लील फोटो लगाकर उसे ही वायरल कर दूंगा। तू बदनाम हो जाएगी।

राष्ट्रीय प्रेस दिवस:निष्पक्ष और निर्भीक पत्रकारिता से लोकतंत्र को मिलती है नई दिशा- मुख्यमंत्री

इस तरह से आरोपीअलग-अलग नंबरों से अश्लील मैसेज और फोन कॉल करके पैसे मांगने वाले और पैसे नहीं देने पर बच्चों को किडनैप करने की धमकी देने वाले आरोपी को पुलिस ने राजस्थान से पकड़ा है। आरोपी का नाम पुलिस द्वारा मुख्तार अली बताया जा रहा है। आरोपी पर धारा 509 (ख), 384 भादवि, 67(क) और आईटी एक्ट के तहत पुलिसकर्मियों ने कार्रवाई की है।

राज्य स्तरीय युवा महोत्सव राजधानी में, मुख्य सचिव ने विभागाें की तय की जिम्मेदारी

बताया गया कि शादी के बाद महिला रायपुर आ गई थी। वो यहां पर अपनी पति के साथ रहती थी। उसके बच्चा भी है। इस बीच कभी कभी महिला की बात मुख्तार से हो जाया करती थी। तब मुख्तार ठीक से बात किया करता था। लेकिन कुछ समय पहले से उसकी नीयत बिगड़ गई और उसे गंदे मैसेज भेजना शुरू कर दिए। तेलीबांधा निरीक्षक ने बताया कि दो माह पूर्व पीड़िता ने आरोपी की शिकायत की थी।

यह भी पढ़ें: बिकिनी पहनकर समंदर में किलर पोज देते नजर आईं एक्ट्रेस,जिन्हें फैंस कर रहे खूब पसंद

मेरे हस्बैंड की बीवी में नजर आएंगे अर्जुन, रकुल और भूमि पेडेनकर

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!