Homeधर्म-समाजसराहनीय पहल : शत प्रतिशत वैक्सिनेटेड पंचायत व वार्ड को दिया जाएगा...

सराहनीय पहल : शत प्रतिशत वैक्सिनेटेड पंचायत व वार्ड को दिया जाएगा नगद पुरस्कार

बेमेतरा @ news-36. जिले के समाजसेवी ताराचंद माहेश्वरी व नीतू कोठारी ने लोगों कोरोना के संक्रमण से बचाव को लेकर सराहनीय पहल की है। उन्होंने शतप्रतिशत वैक्सीन लगाने वाले प्रथम ग्राम पंचायत और नगरीय निकायों के वार्ड को नकद पुरस्कार से पुरस्कृत करने की घोषणा की है। जो ग्राम पंचायत अपने गांव के हर व्यक्ति के टीकाकरण का लक्ष्य पूरा कर लेंगे, उन्हें पंद्रह हजार रुपए की सम्मान राशि प्रदान की जाएगी। साथ ही नगर के जिस वार्ड में शत प्रतिशत वैक्सीन लगेगी। वहां पांच हजार की राशि से पुरुस्कृत किया जाएगा ।
समाजसेवी ताराचंद माहेश्वरी व नीतू कोठारी का कहना है कि कोविड के दूसरे लहर की संक्रमण ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है। बेमेतरा जिले में भी कोविड के संक्रमण की वजह से गम्भीर स्थिति उत्पन्न हो गई थी। इससे रोकने के लिए अब शत प्रतिशत लोगों का टीकाकरण ही एक मात्र उपाय है। इस लक्ष्य को पूरा करने के लिए लिए ग्रामीण नागरिकों का जागरूक होना अति आवश्यक है। उनके सहयोगी इस दिशा में काम कर रहे हैं। कार्य करने वाले जनप्रतिनिधियों को प्रोत्साहित करने के लिए अपने निजी आय से जिले के ग्राम पंचायत जो सबसे पहले अपने शत प्रतिशत नागरिकों का कोविड टीकाकरण पूर्ण करेंगे। उन्हें पंद्रह हजार रुपये की पुरुस्कार राशि प्रदान करने की पहल की है । वार्ड के लिए पांच हजार की पहल की हैं।
लक्ष्य पूरा करने वाले इस नंबर पर सकते हैं संपर्क
जो पंचायत यह समाजसेवी की शर्त के अनुसार गांव के सभी लोगों का वैक्सीनेशन करवा लेंगे। वह इस नंबर 9893842699, 7566335588 पर संपर्क कर अपनी जानकारी दे सकते हैं। ग्राम पंचायत की दावे की जिला प्रशासन की ओर से पुष्टि किए जाने के बाद सम्मान राशि समाजसेवी ताराचंद माहेश्वरी व नीतू कोठारी, सरपंच एवं पार्षद की उपस्थिति में पंचायत /वार्ड को प्रदान करेंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!