HomeEntertainmentCrimeफूड प्वाइजनिंग से 25 लोग हुए बीमार, 9 साल की मासूम ने...

फूड प्वाइजनिंग से 25 लोग हुए बीमार, 9 साल की मासूम ने तोड़ा दम

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से इस वक्त फूड प्वाइजनिंग को लेकर बड़ी अपडेट आई है। गुपचुप-चाट खाने से 9 साल की एक बच्ची की मौत हो गई है। वहीं 22 लोगों की स्थिति खराब है। फूड प्वाइजनिंग से पीड़ित सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है।

मामला बिल्हा थाना क्षेत्र के ग्राम देव किरारी का है। रविवार की शाम को गांव की महिलाएं और बच्चियां ठेले पर गुपचुप और चाट खाई थी। इसके बाद सभी की हालात बिगड़ी है। आज अस्पताल पहुंचने से पहले ही 9 साल की मासूम ने दम तोड़ दिया। वहीं अस्पताल में भर्ती चार बच्चों की स्थिति चिंताजनक है। उन्हें बिल्हा से सिम्स रेफर किया गया।

बिल्हा में महिलाएं और बच्चों समेत कुल 22 लोगों का इलाज चल रहा है। बच्चों के परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया है। बिल्हा क्षेत्र के देवकिरारी में रहने वाली त्रिवेणी कोसले ने बताया कि रविवार की शाम गांव में चाट गुपचुप बेचने वाला आया था। उसके बाद ही बच्चों को उल्टी दस्त लोने लगी। इससे हड़बड़ाए परिजनों ने सोमवार को बच्चों को लेकर बिल्हा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। सोमवार को चार बच्चों की हालत गंभीर होने पर यहां पहुंचने से पहले ही नौ साल की बच्ची ने दम तोड़ दिया। उसकी बड़ी बहन को सिम्स में भर्ती कराया गया है। वहीं, दो बच्चों का निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!