HomeEntertainmentCrimeप्रतिबंधात्मक दवाइयों की बिक्री पर 7 मेडिकल के लाइसेंस निलंबित, भारत मेडिकल...

प्रतिबंधात्मक दवाइयों की बिक्री पर 7 मेडिकल के लाइसेंस निलंबित, भारत मेडिकल सेंटर के लाइसेंस निरस्त

नशीली और प्रतिबंधात्मक दवाइयों की बिक्री पर जिला प्रशासन ने कसा शिकंजा
ट्विनसिटी के 14 मेडिकल सेंटर में टीम ने दी दबिश 
8 मेडिकल संचालकों के खिलाफ कार्रवाई, चार को कारण बताओ नोटिस

दुर्ग . जिला खाद्य एवं औषधि प्रशासन और मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी की टीम ने गुरुवार को टि्वनसिटी के मेडिकल स्टोर में छापामार कार्रवाई की। जांच में प्रतिबंधात्मक और नशीली दवाइयों की खरीदी बिक्री की शिकायत सही पाए जाने पर सात मेडिकल संचालकों के लाइसेंस को 3 से लेकर 10 दिनों के लिए निलंबित कर दिया है। वहीं भारत मेडिकल के लाइसेंस को निरस्त कर दिया है।

जिला औषधि प्रशासन एवं मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी की टीम ने शंकर नगर दुर्ग, कसारीडीह, भिलाई नगर और खुर्सीपार क्षेत्र के मेडिकल स्टोर में नशीली दवाओं के खिलाफ मेडिकल दुकानों में छापामार कार्रवाई की।जिला औषधी निरीक्षक आस्था वर्मा और बृजराज सिंह की टीम ने कसारीडीह भारत मेडिकल को लाइसेंस को निलंबित कर दिया है।

इन मेडिकल्स के लाइसेंस अस्थायी रूप से निलंबित

अग्रसेन चौक स्थित में विनय मेडिकल स्टोर्स के लाइसेंस को 10 दिन के लिए निलंबित कर दिया है। मेडिसिन सेंटर दुर्ग लाइसेंस को 5 दिन के लिए निलंबित किया गया है। मेसर्स लक्ष्य मेडिकल भिलाई के लाइसेंस को 5 दिन के लिए निलंबित कर दिया गया है। विजय मेडिकल स्टोर,देवांगन मेडिकल स्टोर,मेसर्स सिन्हा मेडिकल स्टोर, जलाराम मेडिकल स्टोर एवं जनरल स्टोर के लाइसेंस को 3 दिन के लिए निलंबित किया गया है वही खुर्सीपार के चार फर्मों को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है टीम ने शंकर नगर थाना कुर्सी पर भिलाई में नशीली एवं प्रतिबंधात्मक दवाइयों की बिक्री के खिलाफ अभियान चलाया है वही खुर्सीपार क्षेत्र में कुल 14 मेडिकल का निरीक्षण किया गया जिसमें से 10 मेडिकल बंद मिले चार मेडिकल स्टोर खुले पाए गए जिनमें से सरदार मेडिकोज व श्री राम मेडिकल स्टोर द्वारा जीवों के क्रय विक्रय दस्तावेज प्रस्तुत न करने पर कारण बताओ नोटिस जारी की गई है

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!