HomeEntertainmentCrimeहोटल के बाहर युवक-युवतियों के बीच जबरदस्त मारपीट,घटना के दो दिन वीडियो...

होटल के बाहर युवक-युवतियों के बीच जबरदस्त मारपीट,घटना के दो दिन वीडियो आया सामने

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी के वीआइपी रोड स्थित होटल इंपीरिया के बाहर कुछ युवक -युवतियों के बीच मारपीट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में लड़के लड़कियां आपस में जबरदस्त मारपीट करते नजर आ रहे हैं। लड़कियां भी लड़कों पर हमला कर रही हैं। लड़के भी लड़कियों को पीट रहे हैं। वीडियो में एक दूसरे को गालियां देने और बोतलों के तोड़े जाने की आवाज भी आ रही है।

इस संबंध में तेलीबांधी पुलिस का कहना है कि इस मामले में शिकायत करने कोई भी सामने नहीं आया। इसलिए स्वत: संज्ञान लेते हुए अनजान लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर इस मामले की छानबीन की जा रही है। धारा 160 के तहत अज्ञात युवक-युवतियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। होटल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच के आधार पर विवाद करने वाले युवक युवतियों के बारें पता लगाने में जुट गई है।

घटना दो दिन पहले का 

घटना दो दिन पहले शनिवार की देर रात का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक पार्टी करके लौट रहे लड़के लड़कियों का यह ग्रुप आपस में झगड़ने लगा। कुछ लड़कों ने नशे की हालत में लड़कियों से बदसलूकी की। लड़कियों ने इसके बाद ताबड़तोड़ वार कर दिया। कुछ स्थानीय लोगों ने इस बात की जानकारी पुलिस पेट्रोलिंग टीम को भी दी। हालांकि पुलिस को देख हड़बड़ा कर सभी लड़के लड़कियां भाग निकले। किसी ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज नहीं करवाई।

advt

देर रात तक चलती है पार्टी

वीआईपी रोड के होटलों में देर रात तक अवैध पार्टीज चलती हैं। इनमें प्रशासन की ओर से कभी कोई कार्रवाई नहीं हुई।इसके पहले भी कई बार और पब में घटनाएं हो चुकी हैं। लॉकडाउन के वक्त क्विंस क्लब में गोली तक चली थी, शीतल इंटरनेशनल में पार्टी के बाद चाकू से हमला हुआ था। पब में तोड़फोड़ तक की गई है, मगर आज तक पुलिस ने देर रात तक पार्टियां कराने वाले होटल मालिकों पर कार्रवाई नहीं की।

यह भी पढ़ें:महाराष्ट्र में सियासी खींचतान:गुवाहाटी में होटल में बैठकर कैंपिंग कर रहे विधायक गद्दार हैं-विधायक आदित्य ठाकरे

प्रशिक्षण सत्र में भाजपा के वक्ता आज कार्यकर्ताओं को देंगे जनसंपर्क बढ़ाने के टिप्स

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!