HomeEntertainmentCrimeदौड़ती हुई कार में लगी आग,लोगों ने कूद कर बचाई जान

दौड़ती हुई कार में लगी आग,लोगों ने कूद कर बचाई जान

भिलाई. पावर हाउस ओवर ब्रिज पर आगजनी के मामले में बड़ा हादसा टल गया। सड़क पर दौड़ती हुई कार में अचानक आग लग गई। इसके कारण रोड पर आवाजाही करने वाले लोग हड़बड़ा गए, लेकिन लाेगों ने अपनी सूझबूझ दिखाते हुए गाड़ी रोक दी। कार में सवार लोगों ने कूदकर अपनी जान बचाई।

बताया जा रहा है कि कार में आग तेजी से फैल गई और कार लपटें मारकर जलने लगी। जब तक फायर ब्रिगेड के वाहन पहुंची। कार बुरी तरह से जल चुकी थी। फायर ब्रिगेड की टीम ने पानी और छिड़काव कर आग पर काबू पाया।

घटना रात 8 बजे के आसपास की है। कार चालक नंदनी रोड से टाउनशिप भिलाई की तरफ जा रही थी। इसी बीच अचानक ब्रिज के उपर आग की लपटें दिखाई दी। कुछ ही मिनट में कार लपटें मारकर जलने लगी। जब लोग कार के पहुंचे तो देखा है कि कार का दरवाजा खुला हुआ है।

Chhattisgarh

उसके आसपास कोई व्यक्ति भी मौजूद नहीं था। इससे यह कयास लगाया जा रहा है कि कार चालक ने आग लगने के बाद दरवाजा खोलकर कूद होगा। इससे उन्हें चोट लगी होगी। इसलिए वह लिफ्ट लेकर इलाज कराने के लिए चला गया होगा।

भटटी थाना प्रभारी केके कुशवाहा ने बताया कि ईको स्पोटर्स कार थी। आगजनी की घटना में किसी के हताहत होने की जानकारी सामने नहीं आई है। पुलिस को मिली सूचना के अनुसार कार मालिक के बारे में पता लगाया जा रहा है।Chhattisgarh

यह भी पढ़ें:निंदनीय:खेत का फसल चरने पर कर दी बछिया की हत्या,आरोपी गिरफ्तार

संभागायुक्त कावरे ने नवगठित जिला में सीएम के कार्यक्रम की तैयारी का लिया जायजा

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!