Homeराजनीति'आप' ने मनाया पार्टी का स्थापना दिवस,बाबा साहब के कथन को किया...

‘आप’ ने मनाया पार्टी का स्थापना दिवस,बाबा साहब के कथन को किया याद

26 नवंबर को मनाया गया संविधान दिवस

भिलाई. संविधान दिवस पर आम आदमी पार्टी (आप) के कार्यकर्ताओं ने अपनी पार्टी का स्थापना दिवस मनाया औश्र पावर हाउस चौक स्थित बाबा साहब डॉ भीमराव आंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उनके कथन को याद किया।आप पार्टी के कार्यकर्ता देविंदर सिंह भाटिया ने डॉ भीमराव आंबेडकर के कथन को याद करते हुए कहा कि संविधान अच्छे हाथों में रहा तो देश अच्छा रहेगा।

 

भाटिया ने कहा कि आज ठीक 10 साल पहले सत्ता के मद में चूर राजनीतिक पार्टियों के दिग्गज नेताओं ने “आम आदमी” को राजनीति में आने की चुनौती दी थी। देश के आम आदमी ने उनकी इस चुनौती को स्वीकार करते हुए अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में 26 नवंबर 2012 को एक राजनीतिक पार्टी “आम आदमी पार्टी” का गठन किया।

 

फिल्मी सितारों की महफिल में बैकलेस हसीना के सामने जान्हवी का हॉट लुक भी पड़ गया फीका

फिल्म हेरा फेरी 3 से अक्षय कुमार इसलिए हुआ बाहर, सुनील शेट्‌टी ने दिया यह जवाब

 

पार्टी गठन के उपरांत दिल्ली से चुनाव लड़ने की शुरुआत की और आज तीसरी बार अरविंद केजरीवाल आम आदमी पार्टी की ओर से मुख्यमंत्री की शपथ ले चुके हैं। साथ ही वर्तमान समय में दो राज्य दिल्ली और पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार है।

मतों की गणना के बाद हिमांचल के कांग्रेस विधायक छत्तीसगढ़ में डाल सकते हैं डेरा

वहीं सभी कार्यकर्ताओ ने अरविंद केजरीवाल के संदेश भारत को नम्बर 1 बनाने का संकल्प लिया । कार्यक्रम में जसप्रीत सिंग, रामपाल, मेहरबान,शिवा सेट्ठी, हरचरण सिंह, अविनाश, अनिल प्रजापति, ईश्वरी कुर्रे,वदूद आलम समेत अन्य मौजूद रहे।

और भी पढ़ें: Great Success:सिविल अस्पताल में पहली बार 4 दृष्टिबाधित बच्चाें का काॅनजेनिटल कैटरेक्ट का ऑपरेशन,अब सभी देख सकेंगे दुनिया

अवैध शराब का भंडा फूटा, 5200 किलोग्राम लहान बरामद

गोठान समितियों की आय के स्रोत बढ़ाएंगी साहिवाल और गिर नस्ल की गायें

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!