HomeEntertainmentCrimeएटीएम में लूट की वारदात को अंजाम देने से पहले पकड़े गए,आरापियों...

एटीएम में लूट की वारदात को अंजाम देने से पहले पकड़े गए,आरापियों के कब्जे से कार,5 मोटर सायकल,18 मोबाइल और सोने चांदी के ज्वेरात जब्त

दुर्ग. दुर्ग-भिलाई के मंदिरों और वाहन चोरी की घटना को लेकर मंगलवार को पुलिस अधीक्षक एसपी डॉ अभिषेक पल्लव ने सनसनीखेज खुलासा किया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी एटीएम लूटने की फिराक में थे,लेकिन निशानदेही पर उससे पहले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। दो आरोपी 22-23साल के हैं और एक नाबालिग है। पुलिस आरोपियों कब्जे से एक कार, 5 नग मोटर सायकल, 18 नग मोबाइल फोन, 1 कटर मशीन, टूल्लू पम्प और सोने व चांदी के लाॅकेट समेत करीब 6.50 लाख रुपए की समान बरामद किए हैं।

पुलिस ने उतई-नेवई-भिलाई नगर और पद्मनाभपुर चौकी क्षेत्र के मंदिरों की दान पेटी की चोरी,वाहन, मोबाईल दुकान व घर में नकबजनी और ए.टी.एम. में चोरी के प्रयास के मामलों का खुलासा किया। दो आरोपी, नाबालिग के साथ रेकी करते थे। फिर चोरी की घटना को अंजाम देते थे। इसी बीच आरोपियों ने एटीएम मशीन को काटने के लिए दुकान से एक कटर मशीन खरीदा था। घटना को अंजाम देते हुए इससे पहले पुलिस के चत्थे चढ़ गया।

लगातार चोरी की घटना की जांच में जुटी 

दरअसल दुर्ग -भिलाई में लगातार हो रही वाहन चोरी,नकबजनी की घटनाओं को लेकर पुलिस,एन्टी क्राइम एवं सायबर यूनिट की टीम आरोपियों की पता साजी में जुटी हुई थी। शहर के प्रमुख चौक चौराहे के सीसीटीवी कैमरा के फुटेज खंगालने के साथ आदतन अपराधियों व जेल से रिहा हुये अपराधियों से पूछताछ किया जा रहा था।

Chhattisgarh
ADVT

इसी बीच खबर मिली कि जो फुटेज मिले हैं। उससे मिलता जुलता व्यक्ति व्यक्ति धनोरा में देखे गए हैं। फिर पुलिस की टीम ने संदेह के आधार पर धनोरा निवासी तेजेशवर जांगड़े को हिरासत में लिया। पूछताछ में उन्होंने अपने साथी कुलेश्वर साहू एवं नाबालिग के साथ पिछले दो-तीन माह में उतई क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों से अलग-अलग समय पर चार पहिया पिकअप वाहन, मंदिर की दान पेटी, कटर मशीन एवं टूल्लू पम्प, मोबाईल दुकान में चोरी, पद्मनाभपुर क्षेत्र के बोरसी से 03 नग मोटर सायकल, नेवई से एक सायकल चोरी करना स्वीकार किया। ए.टी.एम.को कटर मशीन  से काट कर चोरी करने का प्रयास करना बताया।

छिपाकर रखे थे चोरी के वाहन

आरोपियों ने चोरी के वाहन टाटा एस पिकअप वाहन क्रमांक सीजी 08 एल 0317, 4 नग मोटर सायकल क्रमांक- सीजी 07 एएच 6419, सीजी 07 एजेड 4725, सीजी 07 एलएक्स 7659, सीजी 07 एलजेड 2700, 18 नग विभिन्न कंपनियों के मोबाइल फोन, कटर मशीन, टूल्लू पम्प, सोने-चांदी के लाॅकेट को छिपाकर रखे थे। बिना नंबर की हीरो होण्डा स्प्लेंडर मोटर सायकल में घूम घूमकर रेकी करते थे। पुलिस ने सभी वाहन को बरामद कर लिया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!