HomeSportsहार से बौखलाए अफगानिस्तान के खिलाड़ी,भारतीय खिलाड़ियों से भिड़े

हार से बौखलाए अफगानिस्तान के खिलाड़ी,भारतीय खिलाड़ियों से भिड़े

भारतीय फुटबॉल टीम ने शनिवार को एएफसी एशियाई कप(AFC Asia cup) क्वालीफायर मैच में हार मिलने के बाद अफगानिस्तान के खिलाड़ी बौखला गए। वो मैच के बाद भारतीय खिलाड़ियों से भिड़ गए। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। तीन अफगान खिलाड़ी दो भारतीय खिलाड़ियों से हाथापाई की। धीरे-धीरे यह मामला धक्का-मुक्की तक पहुंच गया।

भारतीय टीम के गोलकीपर गुरप्रीत सिंह ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों को शांत कराने की कोशिश की, लेकिन अफगान टीम के खिलाड़ियों ने उन्हें धक्का देकर हटा दिया।मामला बढ़ता देख एएफसी के अधिकारी खिलाड़ियों के नजदीक पहुंचे। दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच मारपीट क्यों हुई? इस बारे में किसी को कुछ पता नहीं चल पाया। आयोजन समिति ने भी इस घटना के बारे में कुछ नहीं कहा।

इंजरी टाइम में मिली जीत

भारतीय फुटबॉल टीम ने शनिवार को एएफसी एशियाई कप(AFC Asia cup) क्वालीफायर अफगानिस्तान को 2-1 से हरा दिया। रोमांचक मुकाबले में भारतीय टीम को इंजरी टाइम में जीत मिली। भारतीय कप्तान सुनील छेत्री ने 85वें मिनट में पहला गोल किया था। इसके ठीक तीन मिनट बाद अफगानिस्तान के जुबैर अमीरी ने गोल कर मैच को बराबरी पर ला दिया। निर्धारित 90 मिनट के बाद इंजरी टाइम में अब्दुल समद ने गोल कर टीम इंडिया को जीत दिलाई।

यह भी पढ़ें: यदि किसी व्यक्ति का काम न हो, यह स्वीकार्य नहीं- मुख्यमंत्री बघेल

भारत के ग्रुप राउंड में दो मैचों में छह अंक हो गए हैं। टीम गोल अंतर के कारण दूसरे स्थान पर है। पहले स्थान पर हॉन्ग कॉन्ग है। उसके भी छह अंक हैं, लेकिन उसने टीम इंडिया से एक गोल ज्यादा किए हैं। भारत और हॉन्ग कॉन्ग के बीच मंगलवार (14 जून) को ग्रुप का आखिरी मुकाबला खेला जाएगा।टीम इंडिया अगर मुकाबले को जीत लेती है तो वह अगले साल होने वाली एशियाई कप के लिए क्वालिफाई कर लेगी।

अलग-अलग ग्रुप में शीर्ष पर रहने वाली सभी छह टीमों को सीधे टूर्नामेंट में जगह मिलेगी। वहीं, ग्रुप में दूसरे स्थान पर रहने वाली छह टीमों में से बेहतर पांच टीमों को ही टिकट मिलेगा। हॉन्ग कॉन्ग से मैच हारने के स्थिति में टीम इंडिया को दूसरे ग्रुप के मैचों के नतीजों पर निर्भर रहना होगा।

यह भी पढ़ें: सुकुन भरी खबर: बोरवेल में गिरा राहुल खुद बाल्टी में पानी भरने में किया मदद,

Good News:डीडी नेशनल पर जल्द आ रहे हैं कई रोमांचक कार्यक्रम

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!