Homeनिकायपात्र सभी हितग्राहियों को मिलेगा पक्का आवास योजना का लाभ- मंत्री चौबे

पात्र सभी हितग्राहियों को मिलेगा पक्का आवास योजना का लाभ- मंत्री चौबे

मंत्री  चौबे ने 192 हितग्राहियों को दिया पीएम आवास निर्माण के लिए भवन अनुज्ञा

साजा @ news-36. कृषि एवं जल संसाधन मंत्री रविन्द्र चौबे ने साजा नगर पंचायत के वार्ड 12 स्थित अम्बेडकर भवन में आवास निर्माण योजना के तहत भवन अनुज्ञा वितरण कार्यक्रम में शामिल हुए। जहां उन्होंने 192 हितग्राहियों को स्वीकृत आवास के निर्माण के लिए कार्यादेश पत्र प्रदान किया।

कृषि मंत्री चौबे ने कहा कि आवास योजना का लाभ उन सभी पात्र परिवारों को मिलेगा। जिनके आवास मंजूर हो चुके हैं। वे अपने सपनों के अनुरूप घर बनाएं मंत्री चौबे ने कहा कि अब तक आवास स्वीकृति की सूची में जिनका नाम नहीं आया है, उन्हें निराश होनें की कोई आवश्यकता नहीं है। आगे उनका भी नाम आएगा। उनका भी पक्का घर जरूर बनेगा। इसकी जवाबदारी हम सभी जन प्रतिनिधियों की है।

उन्होंने कहा कि साजा नगर पंचायत के विकास में किसी भी तरह की कमी नहीं होगी। साजा क्षेत्र में दो कालेज एवं आईटीआई खुल चुका है। इस इलाके में उच्च एवं तकनीकी शिक्षा की सुविधा के लिए आने वाले समय में और शैक्षणिक संस्थान खुलेंगे।

वहीं नगर पंचायत अध्यक्ष शालिनी मनोज जायसवाल ने बताया कि साजा नगर पंचायत में इस बार 192 हितग्राहियों के लिए आवास की स्वीकृति मिली है। नगर पंचायत साजा में आवास योजना के तहत अब तक कुल 582 आवासों की स्वीकृति मिल चुकी हैं।

कार्यक्रम में जनपद पंचायत अध्यक्ष दिनेश वर्मा, मनोज जायसवाल, संतोष वर्मा, पूर्व जनपद पंचायत अध्यक्ष ओम वर्मा, एसडीएम धनराज मरकाम, तहसीलदार विनोद बंजारे, सीएमओ आरएल सुधाकर मौजूद थे।

यह भी पढ़ें अब वैज्ञानिक किसान मंच करेगा खेती बाड़ी से जुड़ी समस्याओं का निदान

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!