Homeस्वास्थ्यपुलिस का मानवीय चेहरा : ड्यूटी के साथ जिम्मेदारी भी निभाई, टीकाकरण...

पुलिस का मानवीय चेहरा : ड्यूटी के साथ जिम्मेदारी भी निभाई, टीकाकरण के लिए बुजुर्गों को अपने वाहनों से केंद्र तक पहुंचाने में मदद भी

दुर्ग @ news-36.लॉक डाउन की जिम्मेदारी के साथ ही दुर्ग पुलिस ने आज बुजुर्ग नागरिकों को वैक्सिनेशन सेंटर तक पहुंचाने में भी अपनी प्रभावी भूमिका निभाई। एसपी प्रशांत ठाकुर ने सभी थाना प्रभारियों को निर्देश दिए थे कि कोई भी बुजुर्ग जिसे वैक्सिनेशन सेंटर तक पहुंचने में दिक्कत हो रही हो, उसकी मदद करें। अपने साधन से टीकाकरण के बाद उनके घरों तक सुरक्षित पहुंचाया जाए।
एसपी के इस आदेश का खुर्सीपार थाना क्षेत्र में ड्यूटी करने वाले जवानों ने पालन भी किया। बुजुर्ग व्यक्ति का टीकाकरण कराया और उन्हें अपने साधन से घर तक पहुंचने में मदद भी की।


थाना बोरी की टीम
थाना बोरी के कर्मचारियों द्वारा आवागमन साधन उपलब्ध नहीं होने सें ग्रामीण महिलाओं को उनके घरों तक पहुंचाया गया तथा अन्य परिवारजनों को टीकाकरण के लिए प्रेरित किया गया। बता दें कि जिला पंचायत सीईओ सच्चिदानंद आलोक आज थाना बोरी के वैक्सीनेशन सेंटर पहुंचे थे। जहां उन्होंनेे जवानों की सेवा की प्रशंसा भी की। ग्रामीणों को वैक्सीन लगवाने की अपील भी किया।
112 की टीम ने लेकर गए सेंटर
थाना मोहन नगर द्वारा वैक्सीनेशन सेंटर ढूंढते हुए एक महिला को डायल 112 के माध्यम से वैक्सीनेशन सेंटर ले जाकर वैक्सीन लगवाया गया। थाना वैशाली नगर भिलाई -3, उतई द्वारा जरूरतमंद लोगों को वैक्सीनेशन कराया गया।

शासन के टीकाकरण अभियान को और भी प्रभावी ढंग से लागू करने के लिए पूरी दुर्ग पुलिस प्रशासन के साथ पूर्ण रूप से सामंजस्य स्थापित कर सकारात्मक प्रयास करेंगी जिससे जिले में ज्यादा से ज्यादा लोग जल्द टीकाकरण से लाभान्वित हो।
प्रशांत ठाकुर, एसपी, दुर्ग
RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!