HomeEntertainmentCrimeAmleshwer Hatyakand Update: पुलिस ने रायपुर से बरामद किया झारखंड पासिंग बाइक

Amleshwer Hatyakand Update: पुलिस ने रायपुर से बरामद किया झारखंड पासिंग बाइक

  • राजधानी रायपुर से लगे अम्लेश्वर की घटना
  • ग्राहक बनकर दुकान में घुसे थे दो बदमाशों ने संचालक को मारी गोली
  • गंभीर हालत में रायपुर ले जाया गया है, जहां उनकी मौत हो गई

दुर्ग.छत्तीसगढ़ के दुर्ग पुलिस ने अमलेश्वर में काराेबारी की हत्याकांड के मामले में जांच पड़ताल के दौरान रायपुर से एक बाइक बरामद किया है। पुलिस को आशंका है कि आरोपियों ने इसी बाइक से अम्लेश्वर तक पहुंचे और बाइक को सुनसान जगह पर छोड़कर भाग गए हैं।

बाइक झारखंड JH-15 N2701 है। पुलिस को आशंका है आरोपी। इसी बाइक से अम्लेश्वर तक पहुंचे। फिर बीच रास्त में बाइक को खड़े कर पैदल दुकान तक गए। घटना को अंजाम दिया है।बता दें कि अमलेश्वर के समृद्धि ज्वेलर्स के संचालक की आज दोपहर 1.30 बजे गोली मारकर हत्या कर दी गई और बदमाशों ने दुकान में रखते लाखों के रुपए के सोना चांदी के जेवर लूट कर भाग गए।

सीसीटीवी में कैद हो गया है पूरी वारदात

दिलदहलाने वाली घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की खोजबीन में जुट गई है। रायपुर और दुर्ग की ओर घेराबंदी कर पता साजी करने में जुटी हुई है। जांच के दौरान पुलिस ने एक मोटर सायकल भी बरामद किया है। पुलिस अधीक्षक डॉ अभिषेक पल्लव समेत आला अधिकारी पूरे मामले की जांच कर रहे हैं।

ग्राहक बनकर उलझाया फिर घटना को दिया अंजाम

घटना दोपहर की है। दो बदमाश ग्राहक बनकर तिरंगा चौक स्थित दुकान में घुसे और काफी देर तक संचालक सुरेन्द्र सोनी (52 वर्ष)से बातचीत की है। इसके बाद संचालक सुरेन्द्र काउंटर की ओर नीचे की ओर झूके तो एक बदमाश ने ने उनका सिर पकड़कर काउंटर पर जोर से मारा। उनका शर्ट खींचकर मारपीट करने लगा। इसके बाद दोनों बदमाश ने पिस्तौल निकाल ली और सुरेंद्र सोनी पर फायर करने शुरू किए। दोनों ने उनके सिर, छाती, चेहरे पर लगातार पांच-छह फायर किए। जब वे अपनी कुर्सी पर गिर गए तो एक युवक ने उनकी छाती पर जोर से लात मारी और नीचे गिरा दिया। वह तड़पता रहा और बदमाश बड़े इत्मिनान से जेवर समेटते रहे। तीन बैग में समान भरकर वहां से निकल गए।

Chhattisgarh
घटना स्थल पर व्यापारियों से चर्चा करते हुए एसपी

सीसीटीवी फुटेज में एक व्यक्ति अंदर आया, लेकिन उसे बाहर भेज दिया

सीसीटीवी फुटेज में घटना के दौरान एक व्यक्ति अंदर आया, लेकिन बदमाशों ने उसे अंदर घुसने नहीं दिया और भगा दिया। इसके बाद बदमाशों ने समृद्धि ज्वेलर्स के कपड़े के बैग निकाले और काउंटर में रखे सोने चांदी के जेवरात को तीन थैला भरकर निकल गए।

एक बदमाशा का हाथ कटा हुआ है

पूरे घटना क्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हाे गया है। फुटेज में एक आरोपी का हाथ कोहनी के नीचे से कटा हुआ है। वह आरोपी बाए हाथ से गोलियां चला रहा था। बताया जा रहा है कि दोनों आरोपी दुकान तक पैदल पहुंचे थे। वहीं दूसरा आरोपी की दाड़ी है। दोनों ने सिर्फ मास्क लगाए हुए हैं।

पुलिस के गिरफ्त में होगा आरोपी

समृद्ध ज्वेलर्स के मामले में जांच चल रही है। दो बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है। करीब 5-6राइंड गोलियां चलाई है। इससे स्पष्ट है कि आरोपी प्रदेश के बाहर से हैं। पुलिस ने रायपुर से एक बाइक बरामद किया है। बहुत जल्द आरोपी पकड़े जाएंगे।

डॉ अभिषेक पल्लव, पुलिस अधीक्षक, दुर्ग

 

यह भी पढ़ें:सराफा कारोबारी की दिन दहाड़े की गोली मारकर की हत्या,लाखों रुपए के जेवर लूटकर ले गए बदमाश

सीएम ने शिवरीनारायण में 23 करोड़ 90 लाख की लागत से विभिन्न विकास कार्यों का किया लोकार्पण

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!