Homeनिकायकचरे से अटा नाली देख नाराज हुए आयुक्त, ठेकेदार तलब

कचरे से अटा नाली देख नाराज हुए आयुक्त, ठेकेदार तलब

भिलाई. बारिश का सीजन शुरू हो गया है, लेकिन अब तक शहर के छोटे बड़े नाला-नालियों की सफाई नहीं हो पाया है। बड़ी नालियां कचरे से अटा पड़ा है। अगर यही स्थिति रही तो नालों के किनारे बसे लोगों को भारी की स्थिति में जल भराव की समस्या का सामना करना पड़ सकता है।

सफाई व्यवस्था का निरीक्षण पर निकले निगम आयुक्त प्रकाश सर्वे शनिवार को संतोषीपारा से बैकुंठधाम नाली को कचरे से जाम देख भड़क गए। जोन 3 के अधिकारी कर्मचारियों पर नाराजगी जताई और स्वास्थ्य अधिकारी को सफाई एजेंसी पीवी रमन को मौके पर तत्काल तलब करने के निर्देश दिए।

आयुक्त के निर्देश पर स्वास्थ्य अधिकारी ने सफाई एजेंसी पीवी रमन को मौके पर बुलवाया और आयुक्त ने रमन को खड़े होकर नाली की सफाई कराने के निर्देश दिए। जब तक नाली साफ नहीं हुआ, तब तक आयुक्त सर्वे वहीं पर खड़े रहे। वहीं आयुक्त ने सफाई एजेंसी पीवी रमन को एक सप्ताह के अंदर शहर के सभी छोटे बड़े नाला नालियों की सफाई कम्प्लीट करने के निर्देश दिए हैं और शिकायत मिलने पर कार्रवाई की चेतावनी दी है।

बता दें कि महापौर नीरज पाल ने दो माह पहले अधिकारियों को शहर के सभी छोटे बड़े नाला नालियों की सफाई कराने के निर्देश दिए थे। ताकि बारिश में पुल पुलिया में कचरा फंसने की वजह से जाम की स्थिति न बनें। महापौर के निर्देश के मुताबिक तो लगभग सभी बड़े नालों की सफाई हो चुकी है। कुछ हिस्से का काम बाकी है, लेकिन औद्योगिक क्षेत्र छावनी, गोकुल नगर खुर्सीपार, लक्ष्मण नगर, पंचमुखी हनुमान मंदिर मॉडल टाउन की बड़ी नालियों की अब तक सफाई नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें: निवास कार्यालय में गाय-बछड़ा को देख मुख्यमंत्री हुए भावुक, पूजा अर्चना कर लिया आशीर्वाद

अंतरराज्यीय गिरोह दुर्ग में गिरफ्तार,रायपुर, बिलासपुर के आधा दर्जन ज्वेलरी दुकानों में कर चुके हैं लाखों की ठगी

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!