Homeदेशबंगाल में एक और कैश कांड, कांग्रेस विधायकों की गाड़ी से भारी...

बंगाल में एक और कैश कांड, कांग्रेस विधायकों की गाड़ी से भारी मात्रा में कैश बरामद

पश्चिम बंगाल में एक और कैश कांड सामने आई है। पुलिस ने यह कार्रवाई पश्चिम बंगाल के हावड़ा में की है। पुलिस ने झारखंड के कांग्रेस विधायकों की गाड़ी से भारी मात्रा में बरामद किया है। बताया जा रहा है कि तीन गाड़ी में कैश था। पुलिस ने सूचना के आधार पर चेकिंग के लिए गाड़ी रोकी थी। बताया जा रहा है कि कैश की गिनती के लिए काउंटिंग मशीन मंगाई गई है।

हावड़ा (ग्रामीण) के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हमारे पास विशिष्ट इनपुट था कि एक कार में बड़ी मात्रा में धन ले जाया जा रहा था। हमने वाहनों की जांच शुरू कर दी और इस कार को रोका, जिसमें तीन विधायक यात्रा कर रहे थे। वाहन में भारी मात्रा में नकद पाया गया।

एसपी स्वाति भंगालिया ने बताया कि हमने झारखंड कांग्रेस के 3 विधायकों को भारी मात्रा में नकदी के साथ पकड़ा है। काउंटिंग मशीन आने के बाद ही हम इसकी गिनती कर पाएंगे। विधायकों की पहचान जामताड़ा के विधायक इरफान अंसारी, खिजरी के विधायक राजेश कच्छप और कोलेबिरा के विधायक नमन बिक्सल के रूप में हुई है।

इस मामले में भाजपा ने कांग्रेस पर निशाना साधा। भाजपा के राज्य महासचिव आदित्य साहू ने कहा कि जब से कांग्रेस सत्ता में आई है, भ्रष्टाचार बढ़ रहा है। इससे पहले भी झारखंड में अधिकारियों के घरों में बड़ी मात्रा में नकदी पकड़ी गई थी। वे जनता की गाढ़ी कमाई का इस्तेमाल दूसरे कामों में करते हैं। पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया और यह सामने आ गया है।

यह भी पढ़ें: Breaking: कॉमनवेल्थ गेम्स में अब तक भारत को तीन पदक, वेटलिफ्टर मीराबाई चानू ने जीता पहला गोल्ड मेडल

कोयले की आपूर्ति पर रोक लगाने से राज्य की अर्थव्यवस्था पर उत्पन्न हो सकती है गंभीर संकट- मुख्यमंत्री बघेल

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!