Homeनिकायसेक्टर 5 में बनेगा एस्ट्रोट्रफ सह एलईडी लाइट युक्त बैडमिंटन कोर्ट

सेक्टर 5 में बनेगा एस्ट्रोट्रफ सह एलईडी लाइट युक्त बैडमिंटन कोर्ट

विधायक देवेंद्र यादव के आतिथ्य में हुआ भूमिपूजन

भिलाई नगर पालिक निगम के वार्ड 59 सेक्टर 5 में एस्ट्रोट्रफ सह एलईडी लाइट युक्त बैडमिंटन कोर्ट बनेगा। शनिवार को विधायक देवेन्द्र यादव, महापौर नीरजपाल और लोक कर्म प्रभारी एकांश बंछोर के आतिथ्य में वरिष्ठ नागरिकों ने भूमिपूजन कर बैडमिंटन कोर्ट निर्माण का शुभारंभ किया।

सड़क 14 एवं 15 के बीच एस्ट्रोट्रफ सह एलईडी स्पोर्ट्स लाइट युक्त बैडमिंटन कोर्ट निर्माण किया जाएगा। इस कार्य के लिए लोगों ने विधायक देवेंद्र यादव को पुष्पगुच्छ भेंट कर आभार जताया। लोगों ने कहा कि आपके अथक प्रयासों से सेक्टर 5 सहित पूरे शहर में लगातार विकास कार्य हो रहे हैं।

वहीं विधायक देवेंद्र यादव ने कहा कि भिलाई को खेलगढ़ बनाना है। यहां खेल का अच्छा माहौल है। अच्छे खिलाड़ी और कोच भी है। मैदान की कमी है। उसे लोगों की मांग के अनुसार पूरा कर रहे हैं। सेक्टर 5 के लोगों ने एस्ट्रोटर्फ सह एलईडी स्पोर्ट्स लाइट युक्त बैडमिंटन कोर्ट की मांग की थी। जिसकी आज से शुरुआत हो गई है।

महापौर नीजर पाल ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जनता के हित और विकास के लिए बजट भी स्वीकृत कर रहे हैं। जिससे भिलाई का तेजी से विकास हो रहा है। एस्ट्रोट्रफ सह एलईडी स्पोर्ट्स लाइट युक्त बैडमिंटन कोर्ट बनने से यहां खिलाड़ियों को अभ्यास करने में काफी लाभ होगा। महापौर ने बताया कि विधि एजेंसी को वर्क आर्डर जारी कर दिया गया है। इस मौके पर तोषू वर्मा सहित वार्डवासी उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें:बटईकेला के ग्रामीणों ने बाजे गाजे के साथ सीएम का किया अभिनंदन, किसान ने भेंट किया गमछा व खुमरी

बोरवेल में गिरे राहुल के लिए मुख्यमंत्री बेहद चिंतित,परिजनों से वीडियो कॉल पर बात की

ग्राहक सेवा केन्द्र में फर्जीवाड़ा: फिक्स डिपाजिट के पैसे डकार गए संचालक

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!