Homeनिकायभाई दूज: बहनों ने विधायक का तिलक कर लंबी आयु की कामना,...

भाई दूज: बहनों ने विधायक का तिलक कर लंबी आयु की कामना, भाई ने दी डोम शेड की सौगात

भेंट मुलाकात पर पहुंचे बालाजी नगर खुर्सीपार पहुंचे थे विधायक

भिलाई. भाई दूज के पर गुरुवार कोभिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव बालाजी नगर पहुंचे। जहां उन्होंने वार्डवासियों से भेंट मुलाकात कर कुशल क्षेम जाना। वहीं बहनों ने अपने विधायक भाई का तिलक कर लंबी आयु की कामना की और खीर खिलाकर मुंह भी मीठा कराया और राखी भी बांधी। विधायक भाई ने अपनी बहनों और अपने वार्डवासियों के लिए एक सर्व सुविधा युक्त डोंमशेड का निर्माण की घोषणा कर वरिष्ठ नागरिकों के हाथों भूमि पूजन भी करवाया।

विधायक देवेंद्र यादव ने वार्ड वासियों को आश्वासन दिया कि जल्द ही वार्ड में डोमशेड का निर्माण कार्य शुरू किया जाएगा। डोमशेड के बनने से क्षेत्र के नागरिकों को काफी सुविधाएं मिलेगी। धार्मिक व पारिवारिक सामाजिक आयोजन करने के लिए लोगों को काफी सुविधा होगी। विधायक यादव ने कहा कि काफी समय से क्षेत्र वासियों की मांग थी कि वार्ड में एक डोम का निर्माण किया जाए। जनता की मांग पर विधायक यादव ने पहल की और भूमिपूजन किया।वार्डवासियों ने विधायक का आभार जताया। लोगों ने कहा कि आप ने जो कहा था वो कर के दिखाया है। वार्ड में पानी की समस्या थी आप ने पानी से लेकर सभी समस्याओं का समाधान कर दिया है।

भगवान शिव से की सब की खुशहाली की प्रार्थना
सबसे पहले भिलाई नगर विधायक वार्ड में पहुंचे जहां उन्होंने भगवान भोलेनाथ के मंदिर में पहुंचकर पूजा अर्चना की भगवान शंकर से पूरे शहर वासियों की सुख शांति समृद्धि खुशहाली के लिए हाथ जोड़कर प्रार्थना की। इसके बाद उन्होंने हुए वार्ड वासियों को दीपावली पर्व की ढेर सारी बधाई और शुभकामनाएं दी साथी भाई दूज की भी शुभकामनाएं दी।

विधायक ने भगवान शिव की पूजा प्रार्थना करने के बाद लोगों से मिले भेंट मुलाकात की है। इस दौरान उन्होंने भारतीय स्वतंत्रता आंदोलन के क्रांतिकारी अल्लूरि सीताराम राजू जी की प्रतिमा के पास पहुंच कर पुष्प अर्पित किए और उन्हें प्रणाम करते हुए वंदन किया।

यह भी पढ़ें: आदिवासी नृत्य महोत्सव में देशभर के मुख्यमंत्री और मंत्रियों को किया जाएगा आमंत्रित

सभी जिला मुख्यालयों में मनाया जाएगा राज्य स्थापना दिवस

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!