HomeEntertainmentCrimeबड़ी कार्रवाई: नोएडा का युवक बड़ी मात्रा में गांजा के साथ गिरफ्तार

बड़ी कार्रवाई: नोएडा का युवक बड़ी मात्रा में गांजा के साथ गिरफ्तार

  • मोटर सायकल में गांजा लेकर जा रहा रहा था कबीरधाम की ओर,पंडरिया पुलिस ने धर दबोचा
  • आरोपी के विरूद्ध धारा 20B NDPS Act. के तहत की गई कार्यवाही

कबीरधाम. नशाखोरी के खिलाफ चलाए जा रहे जांच पड़ताल के दौरान पुलिस को बुधवार को बड़ी सफलता मिली। पंडरिया पुलिस ने उत्तर प्रदेश नोएडा के युवक को बड़ी मात्रा में गांजा के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ धारा 20B NDPS Act के तहत अपराध पंजीबद्ध कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा ठाकुर रावटे ने बताया कि पुलिस अधीक्षक कबीरधाम डाॅ लाल उमेंद सिंह के निदेशानुसार जिले में अवैध जुआ, सट्टा, शराब व मादक पदार्थो के विरूद्ध जांच पड़ताल की कार्रवाई की जा रही है। 23 अगस्त को मुखबीर से सूचना मिला कि एक युवक नीला काला रंग के बिना नंबर प्लेट वाले TVS Radeon मोटर सायकल में अवैध मादक पदार्थ गांजा लेकर रायपुर की तरफ से आ रहा है।

सूचना के अनुसार पंडरिया थाना के उप निरीक्षक जन्मेजय पाण्डेय ,सउनि. पंचराम वर्मा ,प्रहलाद चंद्रवंशी ,आर. द्वारिका चंद्रवंशी,अभिषेक शर्मा,प्रभाकर बंछोर,मारतंड चंद्रवंशी,पुरूषोत्तम वर्मा की टीम ने घेराबंद की और रोशन कुमार पिता सुमंत कुमार सिंह (कुर्मी) उम्र 21 वर्ष साकिन चोंटपुर कालोनी सेक्टर-63 थाना गौतमबुद्ध नगर जिला नोएडा (उ.प्र.) को पकड़े।

Chhattisgarh

उनके वाहन को जांच पड़ताल की तो उसमें  एक पीले रंग की प्लास्टिक बोरी में करीब 2-2 किलो का 05 पैकेट भरा हुआ था। तौलने पर 25 किलो 200 ग्राम मादक पदार्थ गांजा कीमती 1,25,000 (एक लाख पच्चीस हजार रुपए) का होना पाया गया। आरोपी के कब्जे से मोटर सायकल, एक नग एनड्राईड मोबाईल MI कंपनी का,कुल जुमला कीमती 1,41,500 रुपए को जप्त किया गया है।

Chhattisgarh

Chhattisgarh

पुलिस को शंका है कि आरोपी युवक नशीले पदार्थ की तस्करी में लिफ्त रहा होगा। इसलिए पुलिस की सख्ती के बावजूद उन्होंने तस्करी का तरीका बदलते हुए मोटर सायकल से गांजा सप्लाई करने के फिराक में था, लेकिन चौक चौराहे पर की जा रही सघन चेकिंग और पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था के चलते पकड़ा गया।

Chhattisgarh
यह भी पढ़ें:Eco Freindly Ganesha: कामधेनु विवि में गोबर से तैयार हो रही हैं भगवान विघ्नहर्ता की प्रतिमाएं, 25 से लगेंगी प्रदर्शनी

मुख्यमंत्री ने परिवार के संग काटा केक,राष्ट्रपति मुर्मु और पीएम मोदी ने दी जन्मदिन की बधाई

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!