Homeनिकायभिलाई में भाजपा को बड़ा झटका, बी फार्म जमा करने के बाद...

भिलाई में भाजपा को बड़ा झटका, बी फार्म जमा करने के बाद बीजेपी प्रत्याशी ने नामांकन लिया वापस

भिलाई @ news-36. नगर पालिक निगम भिलाई के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को बड़ा झटका मिला है। पार्टी ने बी फार्म देकर जिन्हें अधिकृत प्रत्याशी घोषित किया था, उन्होंने नाम वापसी के लिए निर्धारित समय दोपहर 3 बजने से 5 मिनट पहले सहायक निर्वाचन अधिकारी के समक्ष चुनाव नहीं लड़ने का नहीं लड़ने का लिखित में आवेदन कर मैदान से हट गया। अधिकृत प्रत्याशी के इस निर्णय से पार्टी को तगड़ा झटका लगा है। अजितेश के नामांकन वापसी के बाद  वार्ड 19 राजीव नगर से तीन  प्रत्याशी चुनाव मैदान में है।

bhilai chhattisgarh
नगर पालिक निगम भिलाई का निर्वाचन केन्द्र

राष्ट्रीय पार्टी कांग्रेस के प्रत्याशी राजेन्द्र सिंह अरोरा का मुकाबला अब भाजपा के बजाय निर्दलीय प्रत्याशी रामानंद मौर्या से होगा। बता दें कि रामानंद मौर्या राजीव नगर वार्ड से दो बार पार्षद रह चुक हैं। तीसरी बार पार्टी से टिकट की मांग की थी, लेकिन पार्टी ने मौर्या के बजाय अजितेश सिंह को टिकट दिया था। आज नाम वापसी के दिन चुनाव प्रभारी सवन्नी और जिला अध्यक्ष वीरेन्द्र साहू ने जैसे ही बी फार्म जमा नामांकन केन्द्र से बाहर निकले। उसके बाद अजितेश सिंह पहुंचे और आवेदन लेकर नाम वापस ले लिया।

अजितेश सिंह का कहना है कि उन्होंने पार्टी से टिकट नहीं मांगा था, फिर भी संगठन ने उनका नाम आगे बढ़ाया और टिकट देकर बी फॉर्म जमा कर दिया था, उन्होंने नाम वापस लेकर चुनाव नहीं लड़ने क फैसला किया है और पूर्व पार्षद रामानंद  मार्या के साथ मिलकर चुनाव प्रचार करने की बात कही है।  उनका कहना है कि वार्ड में रामानंद मौर्या ने बहुत काम किया है। इस बार भी बहुमत के साथ जीत दिलाकर सदन तक पहुंचाएंगे। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!