Homeराजनीतिगृह मंत्री के निवास का घेराव करने जा रहे भाजपा नेता को...

गृह मंत्री के निवास का घेराव करने जा रहे भाजपा नेता को लगी चोट

दुर्ग .महिला मोर्चा के नेतृत्व में गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू के निवास का घेराव करने जा रहे महिला कार्यकर्ताओं को बेरिकेटिंग कर रोकने के दौरान भाजपा नेता प्रीतपाल बेलचंदन को चोट आई है। चोटिल होने के बाद बेलचंदन जिला अस्पताल पहुंचे। जहां उन्होंने अपनी जांच और एक्सरे कराया। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेलचंदन को आराम करने की सलाह दी है।

मंगलवार को महिला मोर्चा की ग्रामीण इकाई  प्रदेश में महिलाओं के साथ हो रहे बर्बरतापूर्ण कृत्य और अपराधिक मामलों को लेकर गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू के निवास का घेराव करने जा रहे थे। इसी दौरान गृह मंत्री के निवास से पहले ही तैनात पुलिस द्वारा भाजपा नेताओं को रोकने  का प्रयास किया, लेकिन कुछ लोगों ने बेरिकेटिंग को धक्का देते हुए आगे बढ़ने का प्रयास किया और इस दौरान जवानों ने उन्हें रोकने का प्रयास किया। जिसमें प्रीतपाल बेलचंदन को चोट लग गई थी।

यह भी पढ़ें : रक्त परीक्षण शिविर का लोगों ने उठाया लाभ

अग्निवीर भर्ती रैली की तैयारी का जायजा लेने पहुंचे जबलपुर सेना कार्यालय के शीर्ष अधिकारी

जिला सहकारी बैंक के पूर्व जिला अध्यक्ष प्रीतपाल बेलचंदन ने कहा कि अपनी जिम्मेदारियों और जवाबदारियों से जुड़े प्रश्नों का सामना करने की बजाय पुलिस को आगे कर रही है। ऐसी तानाशाही अब ज्यादा दिन नहीं चलेगी। प्रदेश की महिलाएं अपने ऊपर हो रहे अत्याचार और बर्बरता के खिलाफ खुलकर कांग्रेस सरकार के खिलाफ एकजुट हो रही है।

यह भी पढ़ें: मुख्यमंत्री ने गुरूग्रंथ साहिब के समक्ष मत्था टेका,प्रकाश पर्व की दी बधाई

हमारे यहां धार्मिक, सांस्कृतिक और सामाजिक परंपरा का निर्वहन किया जाता है-मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!