Homeराजनीतिभाजपा का मिशन-2023,विपक्षी दलों को सोशल मीडिया के माध्यम से घेरने के...

भाजपा का मिशन-2023,विपक्षी दलों को सोशल मीडिया के माध्यम से घेरने के बताए तरीके

रायपुर. भारतीय जनता पार्टी (BJp) 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट गई है। शुक्रवार को माना स्थित जैन मानस भवन में हुई शिविर में वक्ताओं ने भाजपा नेताओं को सोशल मीडिया के इस्तेमाल पर प्रशिक्षण दिया। मुद्दे के माध्यम से विपक्षी दलों को घेरने के तरीके बताए।

प्रशिक्षण शिविर में भाजपा महामंत्री शिव प्रकाश,भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी और आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय प्रमुख वक्ता रहे। मालवीय ने भाजपा के नेताओं को सोशल मीडिया के इस्तेमाल पर प्रशिक्षण दिया। उन्होंने बताया कि कैसे सोशल मीडिया के इस्तेमाल के जरिए विपक्षी दलों को घेरा जा सकता है और भाजपा के पक्ष में माहौल बनाया जा सकता है।

प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ने इस प्रशिक्षण शिविर को सबसे अहम प्रशिक्षण शिविर बताया है। उन्होंने कहा है कि पार्टी की मूल सोच को याद दिलाते हुए इसमें कार्यक्रम तय किए गए हैं, पार्टी के इतिहास और सैद्धांतिक विचारधारा की जानकारी कार्यकर्ताओं को दी जा रही है। इस प्रशिक्षण शिविर के बाद नए सिरे से छत्तीसगढ़ में भाजपा उभरकर आएगी।

15 विषयों पर दिया जाएगा प्रशिक्षण 
तीन दिन 31 जुलाई तक चलने वाले प्रशिक्षण शिविर में 15 विषय तय किए गए हैं। हर दिन पांच विषय पर प्रशिक्षण दिया जाएगा। बताया जा रहा है कि प्रशिक्षण के लिए ऐसे विषय तय किए गए हैं। इनमें आम लोगों से मेलजोल बढ़ाने से लेकर सियासी रूप में कांग्रेस को घेरना, बेरोजगारी, शराबबंदी जैसे मसलों को लेकर लोगों के बीच जाकर चुनावी माहौल तैयार करने जैसी बातें शामिल हैं। प्रशिक्षण शिविर में सभी जिलों के जिला अध्यक्ष,पार्टी के प्रदेश संगठन के तमाम पदाधिकारी, सांसद, विधायक शामिल हुए हैं। पार्टी के इतिहास और मूल सिद्धांतों से नए और पुराने पदाधिकारियों को परिचित करवाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: कॉमनवेल्थ गेम्स का रंगारंग आगाज,बर्मिंघम में भारतीय दल की एंट्री होते ही जोशिले आवाज से गूंज उठा स्टेडियम 

कांग्रेस विधायक लक्ष्मी ध्रुव के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज

‘बात हे अभिमान के महिला मन के सम्मान के’ उद्देश्य के साथ मुख्यमंत्री न्याय रथ यात्रा शुरू

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!