Homeराजनीतिभाजयुमो ने सरकार से मांगा 90 हजार रुपए बेरोजगारी भत्ता

भाजयुमो ने सरकार से मांगा 90 हजार रुपए बेरोजगारी भत्ता

भिलाई @news-36. भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा (bjym) ने बेरोजगारी भत्ता को लेकर सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। 2018 के विधानसभा चुनाव के पहले घोषणा पत्र में किए गए वादे के मुताबिक 2500 रुपए प्रतिमाह के हिसाब से 90 हजार रुपए बेरोजगारी भत्ता देने की मांग की।

भाजयुमो प्रदेश मंत्री गोपाल बिष्ट का कहना है कि कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने के बाद अपने इस वादे से साफ़ मुकर रही है। मंत्री, विधायक और नेता इस वादे को घोषणा पत्र में शामिल ही नहीं होना बता रहे हैं। इस तरह से मुख्यमंत्री बघेल की सरकार ने नौकरी और बेरोजगारी भत्ता की आस लिए बैठे लाखों बेरोजगार युवाओं की छाती में मूंग दलने का काम किया है।

यह भी पढ़ें : फर्जी अधिकारी समेत गिरोह के सदस्य गिरफ्तार, इंदौर के व्यावसायी से लूट लिए थे नगदी

भाजयुमो निर्भय जैन का कहना है कि सरकार के इस महाझूठ के खिलाफ भिलाई युवा मोर्चा छत्तीसगढ़ के पारंपरिक पर्व छेरछेरा से युवाओं को बेरोजगारी भत्ता 2500 के हिसाब से 3 वर्षों में ₹90000 देना निकलता है जिसे सरकार को हर हाल में देना होगा। छत्तीसगढ़ का युवा अपने अधिकार के लिए हर मोर्चे में लड़ने को तैयार है।

यह भी पढ़ें : देश का सबसे बेस्ट इंस्टीट्यूट का खिताब राजनांदगांव पुलिस ट्रेनिंग सेंटर के नाम

प्रदर्शनकारियों में अमित राजपूत, अनिल सोनकर, रवि गणवीर,जगन राव, दिनेश देवांगन, शैलेन्द्र प्रताप सिंह, रोहित दुबे, किशन साहू ,आकाश उपाध्याय ,प्रकाश गुप्ता, नरेंद्र भूरे, रजत साहनी ,विवेक सेन, नरेश पंडित ,सचिन कश्यप,
सोनू साहू, अभिषेक पांडे, सूरज चौहान, सुरेश जोशी, राज मंगराज, शुभम गुप्ता, नवीन कुमार,अभिषेक अग्रहरि, अभिषेक गुप्ता, मंगल प्रसाद, चंदन सोनकर, संजीव प्रजापति, सुशील दुबे, राजेश शास्त्री शामिल थे।

यह भी पढ़ें :कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे 19 को जाएंगे पगबंधी, किसान भवन की रखेंगे आधारशिला

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!