HomeराजनीतिBMC-2021: टिकट नहीं मिलने से नाराज भाजपा नेत्री ने पार्टी के वरिष्ठ...

BMC-2021: टिकट नहीं मिलने से नाराज भाजपा नेत्री ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के सामने पटकी कुर्सी, टिकट बेचने लगाए गंभीर आरोप

भिलाई @ news-36. नगर पालिक निगम भिलाई में टिकट बंटवारे को लेकर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में भारी नाराजगी है। इसका ताजा उदाहरण रविवार को सुपेला में भाजपा के केन्द्रीय चुनाव कार्यालय के उदघाटन के अवसर पर देखने को मिली। नाराज कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया। संगठन के नेताओं पर टिकट पैराशूट दावेदार को टिकट बेचने का गंभीर आरोप भी लगाए।सेक्टर 10 से टिकट नहीं मिलने से नाराज सिन्नी साहू ने संगठन के नेताओं के सामने पटक कर कुर्सियां भी तोड़ी। नेताओं को अपशब्द भी कहे।

दरअसल, सुपेला में केन्द्रीय चुनाव कार्यालय का उदघाटन करने के लिए प्रतिपक्ष और रिसाली निगम के चुनाव प्रभारी धरमलाल कौशिक ने भिलाई निगम चुनाव प्रभारी व राजनांदगांव सांसद संतोष पांंडेय पहुंचने वाले थे। पार्टी कार्यालय में चुनाव सह प्रभारी भूपेन्द्र सिंह सवन्नी, वैशाली नगर विधायक विद्यारतन भसीन, पूर्व मंत्री प्रेम प्रकाश पांडेय, पूर्व मंत्री रमशीला साहू, प्रदेश कार्य समिति के सदस्य राकेश पांडेय,भिलाई जिला भाजपा अध्यक्ष वीरेन्द्र साहू समेत संगठन के पदाधिकारी आपस में चर्चा कर रहे थे। पार्टी के दोनों वरिष्ठ नेताओं का इंतजार कर रहे थे।

यह भी पढ़ें : पार्टी से टिकट नहीं मिलने वाले भी वार्डों में ठोक रहे हैं ताल, कांग्रेस- भाजपा के सामने कल तक मनाने की चुनौती, चार निकायों के 170 वार्डों में 914 प्रत्याशी इस समय मैदान में

इसी बीच टिकट नहीं मिलने से नाराज लोगों ने चुनाव कार्यालय के बाहर नारेबाजी करते हुए हंगामा कर रहे थे। कार्यालय के अंदर बैठी सेक्टर 10 से दावेदारी करने वाली भाजपा नेत्री ने भाजपा नेता राकेश पांडेय से कहने लगीं कि, मेरा टिकट कहां है। जवाब नहीं मिलने पर उनके सामने कुर्सी उठाई और जमीन पर पटक दिया। नेताओं को जमकर खरी खोटी सुनाई।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular