HomeEntertainmentबॉक्स ऑफिस 'दृश्यम 2' विजेता की तरह सरपट दौड़ रही है

बॉक्स ऑफिस ‘दृश्यम 2’ विजेता की तरह सरपट दौड़ रही है

बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) धीमी होने का नाम नहीं ले रही है। फिल्म ने लगातार पांचवें दिन डबल डिजिट में कमाई की है और इसके साथ ही यह ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha), वरुण धवन (Varun Dhawan) स्टारर ‘जुग जुग जियो’ (Jug Jug Jiyo) के लाइफटाइम और ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) स्टारर ‘कांतारा’ (Kantara) (हिंदी) वर्जन के अब तक के कलेक्शन को पछाड़ दिया है। अब यह इस साल की अब तक की पांचवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म बन गई है।

फिल्म ने पांचवें दिन कमाए 10.48 करोड़ रुपए

अभिषेक पाठक के निर्देशन में बनी ‘दृश्यम 2’ ने पांचवें दिन यानी मंगलवार को 10.48 करोड़ रुपए कमाए हैं। इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन 86.49 करोड़ रुपए पहुंच गया है। ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने अपने ट्वीट में इस बात की जानकारी देते हुए लिखा है कि 5वें दिन जहां ज्यादातर फ़िल्में धराशायी हो जाती हैं या संघर्ष करने लगती हैं, वहीं ‘दृश्यम 2’ विजेता की तरह सरपट दौड़ रही है। ऐसे में जबकि बॉक्स ऑफिस पर सूनापन छाया हुआ है, दृश्यम 2 ने अपने आपमें बड़ी उपलब्धि हासिल की है।

ऐसा रहा फिल्म का पांच दिन का कलेक्शन

दिन कलेक्शन
शुक्रवार (18 नवम्बर) 15.38 करोड़ रुपए
शनिवार (19 नवम्बर) 21.59 करोड़ रुपए
रविवार (20 नवम्बर) 27.17 करोड़ रुपए
सोमवार (21 नवम्बर) 11.87 करोड़ रुपए
मंगलवार (22 नवम्बर ) 10.48 करोड़ रुपए
टोटल कलेक्शन (अब तक) 86.49 करोड़ रुपए
अब पांचवीं सबसे कमाऊ बॉलीवुड फिल्म

बिकिनी पहनकर समंदर में किलर पोज देते नजर आईं एक्ट्रेस,जिन्हें फैंस कर रहे खूब पसंद

बॉक्स ऑफिस पर अब ‘दृश्यम 2’ बॉलीवुड की इस साल की अब तक की पांचवीं सबसे कमाऊ फिल्म बन गई है। इस लिस्ट में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन : शिवा’ टॉप पर है, जिसने 257.44 करोड़ रुपए घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कमाए। यह हैं इस साल की टॉप 5 बॉलीवुड फ़िल्में और उनका लाइफटाइम कलेक्शन…

फिल्म कलेक्शन
ब्रह्मास्त्र पार्ट वन : शिवा 257.44 करोड़ रुपए
द कश्मीर फाइल्स 252.90 करोड़ रुपए
भूल भुलैया 2 185.92 करोड़ रुपए
गंगूबाई काठियावाड़ी 129.10 करोड़ रुपए
दृश्यम 2 86.49 करोड़ रुपए (कमाई जारी है)
हिंदी बेल्ट में पिछले 40 दिन से अपना सिक्का जमाए कन्नड़ फिल्म ‘कांतारा’ (हिंदी वर्जन) का अब तक का कलेक्शन ‘दृश्यम 2’ से पीछे छूट गया है। ‘कांतारा’ ने हिंदी बेल्ट में अब तक लगभग 81-82 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। हालांकि, यह फिल्म अब भी बॉक्स ऑफिस पर कमाई किए जा रही है।

यह भी पढ़ें:फिल्म हेरा फेरी 3 से अक्षय कुमार इसलिए हुआ बाहर, सुनील शेट्‌टी ने दिया यह जवाब

मेरे हस्बैंड की बीवी में नजर आएंगे अर्जुन, रकुल और भूमि पेडेनकर

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!