Homeराज्यBreaking News:शिवनाथ नदी में गिरी कार बरामद, मृतक रायपुर का रहने वाला

Breaking News:शिवनाथ नदी में गिरी कार बरामद, मृतक रायपुर का रहने वाला

दुर्ग पुलिस ने स्थानीय मछुवारों की मदद से शिवनाथ नदी में गिरी कार को बरामद कर लिया है। क्रेन की मदद से कार को नदी से बाहर निकाल लिया है। नदी में गिरी कार स्वीफ्ट CG-04 LW-1170 रायपुर का है। कार में केवल एक युवक का शव मिला है। पुलिस ने दस्तावेज के आधार पर मृतक की पहचान सीए निशांत भंसाली रायपुर के रूप में की है।

दुर्ग पुलिस अधीक्षक अभिषेक पल्लव ने बताया कि पिछले दो दिनों से चल रही सर्चिंग अभियान को सफलता मिली है। स्थानीय मछुवारों की मदद से पानी के अंदर कार को लोकेट किया गया। उसे क्रेन की सहारे बांधकर बाहर निकाला गया। कार में सवार निशांत भंसाली 32 वर्ष का शव बरामद हुआ है। वह रायपुर का रहने वाला है। उसके पास से मोबाइल बरामद किया गया है।

मछुवारों की टीम, जिन्होंने पुल के नीचे गिरी कार को ढूंढ निकाला

बता दें कि सोमवार की रात 11 बजे शिवनाथ नदी में कार गिरने की जानकारी सामने आई थी। इसके बाद से पुलिस, एनडीआरएफ, एसडीआरएफ और गोताखोरों की टीम नदी में सर्चिंग अभियान शुरू किया था। सर्चिंग अभियान पिछले दो दिनों से लगातार चलाई जा रही थी। आज पुलिस ने स्थानीय मछुवारों की मदद लिया। मछुआरों की टीम ने शिवनाथ नदी के पुराने पुल में जाल डालकर सर्चिग किया गया। जिसमें पुराने पुल के नीचे कार होने का पता चला। इसके बाद पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को बाहर निकाला गया।

Chhattisgarh
शिवनाथ नदी में गिरी कार पुल के नीचे गिरे होने की सूचना मिलने के बाद देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी

 

chhattisgarh
नदी से कार को निकालते समय युवक का हाथ दिखाई दे रहा था

बेरिकेटिंग को हटाकर पुराने में पुल में घुसाया था कार

सोमवार की रात को कुछ लोगों ने पुराना पुल के बेरिकेटिंग को हटाकर कार को पुल की ओर जाते हुए देखा और कुछ ही देर बाद नदी में कुछ गिरने की तेज आवाज आई। इसके बाद जब लोग दौड़कर नदी के पास पहुंचा तो देखा कि कार नदी में बह रही है और उसके इंडिकेटर की लाइट जल रही थी। देखते ही देखते कार नदी में डूब गई थी।

chhattisgarh
शिवनाथ नदी में तैनात एनडीआरएफ की टीम

दिन रात चलाया सर्चिंग अभियान
घटना की सूचना मिलने के बाद एनडीआरएफ और एसडीआरफ के प्रभारी व कमांडेंट्स नागेंद्र कुमार सिंह के  24 लोगों की टीम तेज बहाव में पिछले दो दिन से दिन रात मोटर बोट के माध्यम से सर्चिंग कर रही थी, लेकिन उन्हे कार के बारे में पता नहीं चला। आज सुबह नदी में पानी का स्तर घटने के बाद मछुवारों की मदद लिया गया। मछुवारों ने जाल फैलाकर सर्च किया। कार पुराने पुल के नीचे होना पाया गया।

यह भी पढ़ें: स्टाम्प पेपर की कालाबाजारी से कट रही है लोगों की जेब, कलेक्टर से शिकायत

6 लाख 25 हजार गंवाया, चिटफंड के शिकंजे में फंसे नागरिकों की जनदर्शन में दस्तक

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!