HomeEntertainmentCrimeBreaking News: काॅलेज की छात्रा ने छोटी बहन से साथ ब्रिज से...

Breaking News: काॅलेज की छात्रा ने छोटी बहन से साथ ब्रिज से लगाई छलांग, एक की माैत, दूसरा घायल

भिलाई. छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में दो बहनों ने ब्रिज से कूद आत्म हत्या करने का प्रयास किया है। इस घटना में बड़ी बहन की मौत हो गई है। वहीं दूसरे की दुर्ग जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

घटना नेवई थाना क्षेत्र की मरोदा ब्रिज की है। पुलिस के अनुसार प्रियंका बांधे 18 वर्ष और उनकी छोटी करूणा बांधे 16 वर्ष ने मरोदा ब्रिज से छलांग लगाई है। इससे प्रियंका की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं करूणा के कमर और पैर की हड्डी टूट गई है। घायल अवस्था में उन्हें जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां उनका इलाज चल रहा है।

डुमरडीह की रहने वाली है युवती

युवती डुमरडीह की रहने वाली है। दोनों बहन घर से उतई कॉलेज आई थी। वहां युवक से विवाद होने के बाद दोनों मैत्री बाग भिलाई पहुंची। वहां कुछ देर रूकने के बाद बस से उतई जा रही थी,लेकिन दोनों बस स्टैंड में उतर गई। वहां से दोनों पैदल ब्रिज पर चढ़ी हैं। इसके बाद वहां से कूंद गई। दोनों बहन ब्रिज से क्यों कूदी ? यह स्पष्ट नहीं हो पाया है, लेकिन मामला प्रेम-प्रसंग का बताया जा रहा है। वहीं पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है।

कॉलेज में हुआ था विवाद

बताया जा रहा है कि प्रियंका उतई कॉलेज में प्रथम वर्ष की छात्रा है। वह छोटी बहन के साथ ब्वॉय फ्रेंड विमल नाम के युवक से मिलने उतई कॉलेज गई थीं। जहां उन्होंने विमल के मोबाइल पर किसी अन्य युवती का मैसेज देख लिया। इसी बात को लेकर दोंनों के बीच विवाद हुआ। प्रियंका ने विमल का मोबाइल जमीन पर पटकर तोड़ दिया। वहां से ऑटो पकड़कर मैत्रीबाग पहुंची। जहां दोनों कुछ देर रूके और शाम को घर जाने के लिए बस में बैठ गए थे, लेकिन मरोदा ब्रिज के पहुंचने से पहले स्टैड के पास दोनों बस से उतर गई।

करूणा कक्षा वीं की छात्रा

पुलिस के अनुसार करूणा, प्रियंका की कजिन सिस्टर है। वह अपने मामा के गांव डुमर में रहकर कक्षा 10वीं की परीक्षा दिलाई थी। उसमें वह पूरक आ गई। छुट्‌टी में पढ़ाई करने के लिए अपने गांव डुमरडीह चली गईं। आज घर वालों को मामा के यहां से पुस्तक कॉपी लेने के लिए जा रही हूं ,बोलकर बड़ी बहन प्रियंका के साथ निकली थी।

यह भी पढ़ें:शिवनाथ नदी में मिला युवक-युवती का गमछे से बंधा हुआ शव

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने हत्याकांड का किया बड़ा खुलासा

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!