HomeEntertainmentCrimeब्रेक्रिंग:शिकायत दर्ज कराने थाना पहुंचे दो पक्ष आपस में लड़ भिड़े,पुलिस ने...

ब्रेक्रिंग:शिकायत दर्ज कराने थाना पहुंचे दो पक्ष आपस में लड़ भिड़े,पुलिस ने दर्ज किया काउंटर केस

  • वैशाली नगर थाना का मामला
  • समर्थन में पहुंचे बजरंग दल और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे पर लगाया कई आरोप
  • पुलिस ने शिकायत दर्ज कर शांत कराया मामला

भिलाई.वैशाली नगर थाना में मारपीट का शिकायत दर्ज कराने पहुंचे दो पक्ष आपस में लड़ भिड़े। इसके कारण थाना परिसर में तनाव की स्थिति बन गई थी,लेकिन पुलिस ने स्थिति को ध्यान में रखते हुए थाा परिसर को छावनी में तब्दील कर दिया है। जवानों को तैनात कर दिया गया है। बाद में दोनों पक्षों की शिकायत पर काउंटर केस दर्ज किया है। मामले को जांच में लिया है।

बताया जा रहा है कि थाना परिसर के बाहर रिक्की और लक्की और बजरंग दल के प्रवीण सोनी एवं अन्य साथ विवाद हुआ था। इसकी शिकायत करने के लिए दोनों पक्ष के लोग थाना पहुंचे थे। इसी बीच एक युवक ने दूसरे पक्ष के लोगों पर कमेंट कर दिया और फिर से दोनों पक्ष के समर्थकों के बीच सुनी शुरू हो गई। दोनों पक्षों ने अपने समर्थकों को वहां बुलवा दिया।

Chhattisgarh
वैशाली नगर थाना के सामने बल तैनात

समर्थकों के पहुंचने के बाद हुआ हंगामा

जैसे ही भाजपा, बजरंग दल के रवि निगम और विश्व हिन्दु परिषद की ज्योति शर्मा और कांग्रेस के लोग वहां और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दिया। दोनाें पक्ष एक दूसरे पर कई तरह के आरोप लगाने लगे। बजरंग दल के लोगों का आरोप था कि थाना परिसर में मारपीट की गई है और पुलिस उनकी शिकायत दर्ज नहीं कर रही है। वहीं कांग्रेस के लोगों का कहना है कि बंजरंग दल के लोगों ने उनके साथ धक्का मुक्की किया है।

 

Chhattisgarh
विवाद की स्थिति को देखते हुए पुलिस बल को आसपास के सड़कों पर तैनात है

इसके कारण माहौल गर्म हो गया था। सूचना पर एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव, एएसपी संजय ध्रुव, नगर पुलिस अधीक्षक नसर सिद्दिकी समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। दोनों पक्षों से चर्चा कर मामला शांत कराया। शिकायत पर दोनाें पक्षों के खिलाफ काउंटर केस दर्ज किया गया है।

पुलिस खंगाल रही है वीडियो फुटेज 

स्थिति को देखते हुए पुलिस ने जांच शुरू कर दिया है। सायबर सेल की टीम थाना परिसर के अलावा आसपास के सीसीटीवी कैमरे की वीडियो फुटेज खंगाल रही है। ताकि माहौल बिगाड़ने वाले दोषियों के खिलाफ कार्रवाई किया जा सके।

थाना परिसर में नहीं हुई मारपीट

शिकायत करने पहुंचे दोनों पक्षों के समर्थकों को सीसीटीवी का फुटेज दिखाया गया है। थाना परिसर में कहीं कोई मारपीट नहीं हुई है। दोनों पक्षों के आवेदन पर काउंटर केस दर्ज किया गया है।

डॉ. अभिषेक पल्लव, पुलिस अधीक्षक, दुर्ग

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!