Homeराजनीतिभाजपा भिलाई जिला अध्यक्ष बनने के बाद बृजेश बिजपुरिया का फर्स्ट इंटरव्यू,...

भाजपा भिलाई जिला अध्यक्ष बनने के बाद बृजेश बिजपुरिया का फर्स्ट इंटरव्यू, पढ़िए संगठन ने उन्हें कौन सी बड़ी जिम्मेदारी दी है…

भिलाई. भाजपा भिलाई जिला संगठन में बड़ा बदलाव हुआ है। पूर्व जिला अध्यक्ष बृजेश बिजपुरिया को भिलाई भाजपा जिला का नया अध्यक्ष बनाया गया है। इस बात की भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरूण साव की अनुमति से प्रदेश महामंत्री केदार कश्यप ने अधिकारिक घोषणाा कर दिया है।

chhattisgarh
bjp

भाजपा ने भिलाई, रायपुर समेत भाजपा के 13 जिला अध्यक्षों की घोषणा किया है। इसमें भाजपा भिलाई से बृजेश बिजपुरिया को अध्यक्ष नियुक्त किया है। बता दें कि काफी दिनों से जिला अध्यक्ष बदले जाने की चर्चा चल रही थी। आज प्रदेश अध्यक्ष ने सूची जारी कर चर्चा पर विराम लगा दिया है। पूर्व जिला अध्यक्ष बृजेश बिजपुरिया को जिला संगठन का अच्छा अनुभव है। उनके कार्यकाल में जिला संगठन को सबसे ज्यादा सक्रिय कहा जाता था। इन्ही बातों को ध्यान में रखते हुए प्रदेश संगठन ने वीरेन्द्र साहू के स्थान पर बृजेश बिजपुरिया को भिलाई जिला भाजपा का नया अध्यक्ष बनाया गया है।

फर्स्ट इंटरव्यू news-36 के संपादक ताराचंद सिन्हा के साथ

Chhattisgarh
भिलाई जिला भाजपा के नए अध्यक्ष बृजेश बिजपुरिया

सवाल- आपको जिला अध्यक्ष बनने की बहुत बहुत बधाई।

जवाब-आपका धन्यवाद।

सवाल- आप इसे किस रूप में देखते हैं?

जवाब- प्रदेश संगठन ने जिस विश्वास के साथ मुझे यह जिम्मेदारी दी है। उस पर खरा उतरने का पूरा करूंगा।

सवाल– कौन सी जिम्मेदारी?

जवाब- संगठन को मजबूत बनाने की और 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव में कमल का फूल खिलाने की जिम्मेदारी। इसे सबके सहयोग से 2023 में कमल खिलाएंगे और संगठन को मजबूत बनाएंगे।

यह भी पढ़ेंसेल बीएसपी कर्मचारियों को देगा 40500 रुपए बोनस,लेकिन दो किस्तों में

स्वामी आत्मानंद स्कूल का कंस्ट्रक्शन देखने पहुंचे मेयर नीरज पाल

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!