Homeराज्यबीएसपी के लाइजनिंग अफसर हुए ठगी के शिकार

बीएसपी के लाइजनिंग अफसर हुए ठगी के शिकार

रायपुर. भिलाई इस्पात संयंत्र (BSP) के लाइजनिंग अफसर ठगी के शिकार हो गए हैं। उनकी शिकायत पर टिकरापारा पुलिस ने ठगी का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने शिकायतकर्ता से ठग के सभी खातों की जानकारी मांगी है, जिसमें उन्होंने पैसा जमा किया है।

पुलिस के अनुसार टिकरापारा निवासी महफूज अंसारी बीएसपी में लाइजनिंग अफसर है। उन्हें पिछले साल पैसों की जरूरत थी। लोन के लिए उन्होंने  बैंकों के बारे में ऑनलाइन सर्च किया। इसी बीच मुंबई सिटी फायनेंस कंपनी के नाम से फोन आया । फोन करने वाले ने कहा कि घर बैठे कर्ज मिल जाएगा। उनसे लोन के लिए कुछ दस्तावेज मांगा गया। उन्होंने दर्जनभर दस्तावेज दस्तावेज जमा कर दिए। इसके बाद प्रक्रिया फीस मांगी गई। कुछ और प्रक्रिया के नाम पर 8 महीने तक पैसे मांग गए। जिसे बाद में लौटाने की बात कही।

उन्होंने अलग-अलग किस्त में 25 लाख 84 हजार रुपए जमा किया। अब ठगों ने फोन उठाना बंद कर दिया है। पुलिस के अनुसार ठग ने खाते में जमा हुआ पूरा पैसा निकाल लिया है। शिकायकर्ता का कहना है कि 8 महीने के बाद भी कंपनी ने प्रक्रिया फीस के नाम पर पैसे मांगते रहे, लेकिन उन्होंने फीस जमा करना बंद कर दिया। एक साल हो गया है, लेकिन अब तक कर्ज भी नहीं मिला । जमा की गई रकम भी वापस नहीं मिले। तब पुलिस में शिकायत की है।

यह भी पढ़ें: Satish Kaushik: आरोप लगने के बाद विकास मालू ने तोड़ी चुप्पी, वीडियो डाला

इस सप्ताह हो रहा है शुक्र का राशि परिवर्तन,5 राशियों पर पड़ेगा विशेष प्रभाव

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!