Homeनिकायड्राईंग के अनुसार बनाएं इनडोर स्टेडियम - विधायक यादव

ड्राईंग के अनुसार बनाएं इनडोर स्टेडियम – विधायक यादव

विधायक देवेंद्र यादव ने किया स्टेडियम का निरीक्षण

भिलाई. नगर विधायक देवेन्द्र यादव, महापौर नीरज पाल और अधिकारियों के साथ मंगलवार को जोन 4 खुर्सीपार क्षेत्र में निर्माणाधीन इनडोर स्टेडियम का जायजा लेने पहुंचे। जहां उन्होंने  स्टेडियम में चल रहे कार्यों का अवलोकन किया और अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि, टेंडर के नियम शर्त के मुताबिक इनडोर स्टेडियम का काम होना चाहिए।  गुणवत्ता को लेकर किसी भी प्रकार से समझौता नहीं किया जाएगा।

विधायक ने लेटलतीफी होने पर भी नाराजगी जताई और कार्य में तेजी दिखाते हुए इनडोर स्टेडियम को कम्प्लीट करने के निर्देश दिए। ताकि जल्द से जल्द खुर्सीपार छावनी सहित पटरीपार क्षेत्र के खिलाड़ियों को इस इंडोर स्टेडियम का लाभ मिल सकें। निरीक्षण के दौरान लोककर्म प्रभारी व विधायक प्रतिनिधि एकांश बंछोर, जोन अध्यक्ष भूपेंद्र यादव, पूर्व एल्डरमेन नर्सिंग नाथ, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष तुलसी पटेल, निगम और पीडब्लयूडी के अधिकारी भी मौजूद थे।

3 करोड़ की लागत से बन रहा इनडोर स्टेडियम
यह इनडोर स्टेडियम सबसे खास और नेशनल स्तर का बन रहा है। जहां  सभी जरूरी सुविधाओं से लैस होगा। अधिकारियों ने बताया कि करीब 2करोड़ 99लाख 99 हजार की लागत से इसका निर्माण किया जा रहा है।
यहां कई खेल सुविधाएं होंगे। जैसे कि 2 नग (वुडन पलोरिंग), 1. बैडमिंटन कोर्ट -1 नग (बुडन प्लोरिंग),2 स्क्वाश रूम, 3 कोर्ट टेबल टेनिस, कैरम रूम 6 (टेबल),शतरंज टेबल सहित खेल प्रोत्साहन के लिए मीटिंग हॉल बनाया जाएगा। ब्वायज गर्ल्स के लिए अलग शौचालय भी बनाया जाएगा।

खिलाड़ियों को मिलेगा लाभ

खुर्सीपार छावनी सहित पटरीपार इलाके के बच्चों में भी खेल प्रतिभा है, लेकिन उनके इस खेल प्रतिभा को निखारने के लिए कोई सुविधा नहीं है। इसलिए हम खुर्सीपार क्षेत्र में एक सर्व सुविधा युक्त इंडोर स्टेडियम का निर्माण करवा रहे हैं। जहां कई प्रकार के खेल अभ्यास करने की सुविधा होगी। जल्द ही इसका निर्माण कार्य पूरा कर लिया जाएगा और इसे हमारे भिलाई के खिलाड़ियों को समर्पित कर दिया जाएगा।
देवेंद्र यादव्र विधायक, भिलाई नगर

यह भी पढ़ें: लक्ष्मी मार्केट के कब्जे पर निगम ने चलाया बैकहो लोडर

शरीर को स्वस्थ रखने के लिए योग- महापौर नीरज पाल

advt

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!