HomeEntertainmentCrimeआरटीओ अधिकारी के नाम से कूट रचित दस्तावेज तैयार करने वाले बंटी...

आरटीओ अधिकारी के नाम से कूट रचित दस्तावेज तैयार करने वाले बंटी गिरफ्तार

रायपुर @ News-36. अधिकारी का फर्जी हस्ताक्षर कर शासन के साथ लोगों को चूना लगा रहे आरोपी पुलिस की पकड़ में आया है। शातिर आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। आरोपी, आरटीओ एजेंट बंटी दीवान लोगों को फर्जी दस्तावेज देकर ठगी करता था। जांच पड़ताल में आरोपी को भंडा फूट गया। पुलिस इस मामले में अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

दस्तावेज से हुआ खुलासा
पंचम सिंह गौड़ के मुताबिक लगाया था कि प्रशांत दीवान उर्फ बंटी दीवान ने भनपुरी थाना खमतराई के द्वारा फि टनेस नवीनीकरण के लिए विभिन्न वाहनों का कोरबा परिवहन कार्यालय से फार्म 38( ए) में भौतिक सत्यापन कराया था, जो फर्जी है। गौड़ का कहना है कि उन्होंने क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय रावाभाटा थाना खमतराई में लिखित आवेदन दिया था।

कोरबा परिवहन कार्यालय से जारी दस्तावेजों का सत्यापन के लिए रायपुर परिवहन कार्यालय भेजा गया. कोरबा परिवहन कार्यालय के द्वारा पत्र क्रमांक 165/जि.प.अ./ 2021 दिनांक 07.07. 2021 के माध्यम से वाहनों का फ ार्म 38(ए) परिवहन कार्यालय कोरबा से जारी होना बताया गया।कोरबा जिला परिवहन अधिकारी के तत्कालीन फि टनेस निरीक्षणकर्ता अधिकारी (कार्तिक राम पैकरा परिवहन अधिकारी) के द्वारा वाहनों का भौतिक सत्यापन और फार्म 38(ए) जारी नहीं करना और फ ार्म 38(ए)में हस्ताक्षरित नहीं करने संबंधी प्रतिवेदन प्रस्तुत किया। इसके बाद मामले का खुलासा हुआ.

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!