HomeEntertainmentCrimeव्यावसायी के दफ्तर से लाखों रुपयों से भरा बैग पार करने वाले...

व्यावसायी के दफ्तर से लाखों रुपयों से भरा बैग पार करने वाले ‘बंटी’-‘बबली’ गिरफ्तार

रायपुर @ news-36. शदाणी दरबार स्थित एक व्यापारी के दफ्तर से फिल्म स्टाइल में रुपयों से भरा बैग पार करने वाले ‘बंटी’-‘बबली’को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के कब्जे से चोरी की गई रकम समेत कुछ समान भी बरामद कर लिया है।

व्यापारी नरेश कुमार लुल्ला तेलीबांधा आनंद नगर, रायपुर का रहने वाला है। उनका शदाणी दरबार में आफिस है। जहां से 3 लाख 50 हजार रुपयों से भरा बैग चोरी हो गया था.प्रार्थी की शिकायत पर अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही थी. पुलिस वहां काम करने वाले कर्मचारियों पर निगाह रख रही थी। जांच के दौरान यह पता चला कि, व्यापारी के दफ्तर में काम करने वाले विशाल रायदेव पिछले कुछ दिनों से ज्यादा पैसे खर्च कर रहा है। संदेह के आधार पर पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया और कड़ाई से पूछताछ की गई, तो उसने बताया कि वो अपनी दोस्त नेहा निर्मलकर के साथ चोरी की घटना को अंजाम दिया था। चोरी की गई रकम को आपस में बांट लिए थे। निशानदेही पर पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 1 लाख 50 रुपए नगदी और 50 रुपए का समान बरामद किया है।

जब संदेह के आधार पर आरोपी से कड़ाई से पूछताछ की गई, तो उसने बताया कि वो अपनी महिला मित्र नेहा निर्मलकर के साथ चोरी की घटना को अंजाम दिया था. आरोपियों द्वारा लाखों रुपयों से भरा बैग चोरी कर आपस में हिस्सा बांट लिए थे. आरोपियों के कब्जे से कुल 1 लाख 50 हजार रुपए नगद और 50 हजार रुपए का समान बरामद किया गया है. बता दें कि आरोपियों ने हिन्दी फिल्म बंटी-बबली की तरह चोरी की घटना को अजाम दिया है। इस वजह से पुलिस ने उनका नाम बंटी-बबली दिया है। फिलहाल दोनों आरोपी पुलिस की हिरासत में है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!