HomeEntertainmentCrimeयुवा व्यावसायी को प्रेमिका से मिलने के लिए जाना था पटना, इसलिए...

युवा व्यावसायी को प्रेमिका से मिलने के लिए जाना था पटना, इसलिए खुद रची थी अपनी मृत्यु की साजिश 

दुर्ग. छत्तीसगढ़ के दु़र्ग पुलिस ने कुम्हारी के कपड़ा व्यापारी के खारून नदी से नाटकीय ढंग से गायब होने की घटना से पर्दा उठा लिया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय ध्रुव ने बुधवार इस मामले का खुलासा किया। एएसपी संजय ध्रुव बताया कि कुम्हारी के कपड़ा व्यावसायी जय कुमार साहू रायपुर से पकड़ा गया है। वे सकुशल हैं।

एएसपी ध्रुव ने बताया कि आरोपी जय कुमार साहू,27 वर्ष को अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए पटना बिहार जाना था। इसलिए उन्होंने नाटकीय ढंग से अपनी गुमशुदगी और हत्या की साजिश रची थी। खारून नदी के किनारे अपनी मोटर सायकल और मोबाइल छोड़कर गायब हो गया था। रात में जब वह घर नहीं लौटा तब उनके परिजन परेशान हुए। उनके बड़े भाई ऋषि साहू पिता पंचराम साहू ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया। खोजबीन शुरू की।

यह भी पढ़ें: वन होम वन ट्री: निगम प्रशासन ने स्टाल लगाकर लोगों को मुफ्त में बांटे फलदार पौधे

महंगाई की मार, घरेलू गैस सिलेंडर की कीमत 1050 के पार

उसकी बरामदगी के लिए पुरानी भिलाई पुलिस अधीक्षक विश्वास चंद्राकर और साइबर क्राइम यूनिट प्रभारी संतोष मिश्रा की टीम पतासाजी में लगा हुआ था। इस बीच मुखबीर से सूचना मिला कि कपड़ा व्यापारी युवक को रायपुर में देखा गया है। इसके बाद टीम वहां गई और  दुर्गा कॉलेज श्रीराम मंदिर के पास उन्हें पकड़ा।

यह भी पढ़ें: JOB:AAI में रिक्त 400 पदों पर भर्ती,14 जुलाई तक कर सकते हैं आवेदन

आरोपी जय कुमार ने बताया कि प्रेमिका से मिलने के लिए बिहार पटना जाना था और परिवार के लोगों को बताना भी नहीं चाहता था। इसलिए उन्होंने अपनी गुमशुदगी और हत्या की साजिश रची थी। अपने प्लॉन के मुताबिक दुकान बंद कर मोटर सायकल से निकाला और सीधे खारून नदी पहुंचा। वहीं पर अपना कपड़ा, मोबाइल और गाड़ी छोड़ दिए और दूसरा कपड़ा पहनकर रायपुर रेलवे स्टेशन पहुंचे। जहां से पटना बिहार चले गया। मिलने के बाद वहां से लौटकर रायपुर आए।

खबरें और भी है…

अहमदाबाद में छत्तीसगढ़ के गोधन न्याय और मितान योजना की हुई सराहना

खाद विक्रय में मिली अनियमितता के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई,6 दुकानें सील,7 के नाम से नोटिस जारी

स्नेह यात्रा पर मुख्यमंत्री ने कहा ‘जूता से मारो और दुशाला से पोछो’ ये कैसे चलेगा!

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!