Homeनिकायपार्किंग व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए ट्रैफिक डिपार्टमेंट का चेंबर ऑफ...

पार्किंग व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए ट्रैफिक डिपार्टमेंट का चेंबर ऑफ काॅमर्स ने जताया आभार

 

भिलाई. छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड इण्डस्ट्रीज भिलाई इकाई ने त्योहारी सीजन को ध्यान में रखते हुए पार्किंग व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए ट्रैफिक डीएसपी गुरजीत सिंह एवं यातायात विभाग का आभार जताया।

चेम्बर के प्रदेश महामंत्री अजय भसीन का कहना है कि सुपेला मार्केट जिले के पुराने एवं व्यस्ततम बाजारों में से एक है, जहां पर ट्रैफिक और पार्किंग की दिक्कत सदैव बनी रहती है। वहीं ओव्हरब्रिज निर्माण के चलते सुपेला चौक पर आवागमन को भी पूर्व में बंद कर दिया गया था।

जिसकी वजह से व्यापारियों सहित ग्राहकों को आवागमन के लिए बहुत परेशानी हो रही थी। इससे सुपेला अण्डरब्रिज पर ट्रैफिक दबाव बढ़ गया था। जिसके बाद चेम्बर टीम ने ट्रैफिक डीएसपी से भेंटकर सुपेला चौक पर मार्ग को पुनः खोलने निवेदन किया था। जिस पर विभाग ने सकारात्मक पहल करते हुए मार्ग को आमजनों के लिए खोल दिया है। इससे व्यापारियों को अब बहुत सुविधा हो रही है।

 

भिलाई चेम्बर अध्यक्ष गारगी शंकर मिश्र का कहना है कि सुपेला चौक की बेरिकेटिंग से लोगों एवं क्षेत्र के व्यापारियों को दिक्कत हो रही थी, लेकिन यातायात विभाग ने बेरिकेटिंग को हटा दिया है और आवाजाही के लिए खोल दिया है। इससे व्यापारियों को आवाजाही में अब परेशानी नहीं होगी।

त्योहारी सीजन पर बढ़ने वाले ट्रैफिक दबाव से भी छुटकारा मिलेगा। यातायात विभाग की इस पहल पर चेम्बर की टीम उनका आभार जताया है। त्योहारी सीजन के मद्देनजर व्यापारियों एवं ग्राहकों को किसी प्रकार की परेशानी न हो, इसके लिए चेम्बर द्वारा लगातार प्रशासन से संवाद कर व्यवस्था दुरूस्त करने पर जोर दिया जा रहा है।

मुलाकात के दौरान राजकुमार जायसवाल, विजय गुप्ता, चिन्ना राव, जितेन्द्र अग्रवाल, विजय सिंह, बिटू सरदार, शिवराज शर्मा, सौरभ सिंह, राजीव गुप्ता, मनोहर कृष्णानी, पवन जिंदल, प्रेम रतन गहलोत, सुनील मिश्रा आदि उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!