Homeनिकायपावर हाउस की पार्किंग व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए चेंबर के...

पावर हाउस की पार्किंग व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए चेंबर के पदाधिकारियों ने दिया ये सुझाव

  • छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड इण्डस्ट्रीज, भिलाई इकाई के पदाधिकारियों से की चर्चा
  • चेंबर के पदाधिकारियों से पार्किंग व्यवस्था को पिल्लर नंबर 15 तक बढ़ाने की मांग
  • निगम प्रशासन निर्माणाधीन पावर हाउस ब्रिज के नीचे बांस -बल्ली से बना रहे हैं सुरक्षा घेरा

भिलाई.  नगर पालिक निगम प्रशासन और यातायात विभाग की टीम पावर हाउस में नेशनल हाइवे पर निर्माणाधीन ब्रिज के नीचे पार्किंग व्यवस्था बनाने में जुटी हुई है। ताकि त्योहार सीजन में लोगों को पार्किंग के लिए परेशानी का सामना करना न पड़े। इसके लिए निगम की टीम ब्रिज के नीचे बांस – बल्ली से अस्थायी घेरा बनाकर सुरक्षा व्यवस्था बना रही है। दो पहिया और चार पहिया वाहनों के लिए पार्किंग की व्यवस्था की जा रही है।

इसका जायजा लेने के लिए आज ट्रैफिक डीएसपी गुरजीत सिंह पावर हाउस पहुंचे। जहां छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड इण्डस्ट्रीज, भिलाई इकाई की टीम ने पार्किंग व्यवस्था को बेहतर करने के लिए सुरक्षा व्यवस्था को ब्रिज के पिल्लर नंबर 13,14 और 15 तक बढ़ाने का सुझाव दिया।

भिलाई चेम्बर के अध्यक्ष गारगी शंकर मिश्र ने बताया कि भिलाई चेम्बर जवाहर मार्केट के सामने ओवर ब्रिज के नीचे एक अस्थायी प्लेटफार्म बनाया जा रहा है। जिससे पार्किंग की  समस्या से जल्द से जल्द निजात मिल सके। चर्चा के दौरान प्रदेश महामंत्री अजय भसीन राजकुमार जायसवाल, विजय गुप्ता, चिन्ना राव, जितेन्द्र अग्रवाल, विजय सिंह, बिटू सरदार, शिवराज शर्मा, चिन्ना राव, नरेश छाबड़ा, सौरभ सिंह, राजीव गुप्ता, मनोहर कृष्णानी, पवन जिंदल, प्रेम रतन गहलोत, सुनील मिश्रा, नगर पालिक निगम के जोन 3 के सहायक राजस्व अधिकारी समेत अन्य उपस्थित थे।

बता दें कि पावर हाउस जवाहर मार्केट, सरकुलर मार्कट,लिंक रोड, सब्जी मार्केट आपस में जुड़ा है। यह शहर का सबसे बड़ा मार्केट है। यहां त्योहारी सीजन में यातायात का दबाव बढ़ जाता है। पुराना रोजगार कार्यालय, लाल मैदान, बीएसपी की पुरानी टंकी समेत जगहाें पर पार्किंग को लेकर बड़ी समस्या होती है। इसके कारण रोड पर जाम की स्थिति बनती है। इसे ध्यान में रखते हुए ब्रिज के नीचे पार्किंग के लिए सुरक्षा व्यवस्था तैयार किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:अपनी निजी जानकारी सोशल मीडिया पर न करें शेयर- एसपी डॉ अभिषेक पल्लव

अन्य पिछड़ा वर्ग सलाहकार परिषद में होंगे 40 सदस्य

मंत्रिपरिषद की बैठक में कई महत्वपूर्ण निर्णय,बिना ब्याज के छोटे किसानों को मिलेगा 3 लाख तक लोन

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!