Homeराजनीतिभाजपा पार्षद की बदले सुर, कार्यक्रम में मंत्री की कार्यशैली की सराहना

भाजपा पार्षद की बदले सुर, कार्यक्रम में मंत्री की कार्यशैली की सराहना

भिलाई. रिसाली नगर पालिक निगम की भाजपा पार्षद की सुर बदल गए हैं। भूमिपूजन कार्यक्रम में भाजपा की पार्षद रमा साहू ने मंत्री का स्वागत करते कहा कि क्षेत्र में विकास दिखाई दे रहा है।

दरअसल एक दिन पहले रिसाली में इस बात की चर्चा थी कि जहां भाजपा पार्षद है, वहां पर कार्य स्वीकृत नहीं हो रहा है, लेकिन गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू शनिवार को उसके वार्ड 22 में 40 लाख की लागत से डामरीकरण कार्य का भूमिपूजन करने पहुंचे और कार्यक्रम में वे शामिल हुई। तब उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं कहा था। कुछ लोग भ्रांति फैला रहे है कि जहां भाजपा पार्षद है, वहां पर कार्य स्वीकृत नहीं हो रहा है।

भाजपा पार्षद रमा साहू ने गृहमंत्री साहू धन्यवाद देते कहा कि कुछ दिन पहले डामरीकरण कार्य के लिए वे आयुक्त आशीष देवांगन से मिली थी। सुबह 11 बजे मिली और 15 मिनट बाद टेंडर लग गया। इतना त्वरित गति से कार्य और कुछ दिन बाद आज भूमिपूजन हो गया। उन्होंने कहा कि उनकी मांग में नाली निर्माण भी है।

यह भी पढ़ें: ग्राहक सेवा केन्द्र में फर्जीवाड़ा: फिक्स डिपाजिट के पैसे डकार गए संचालक

16 जून से प्रारंभ हो रहे हैं स्कूल, सांसद, विधायक, महापौर प्रवेशोत्सव में होंगे शामिल

बड़ी खबर: पूर्व आईएएस व भाजपा नेता के खिलाफ एफआईआर

विकास के लिए पैसे की कमी नहीं
वहीं मंत्री साहू ने कि इससे पहले रिसाली निगम क्षेत्र में 100 करोड़ से विकास करा चुके हैं। आने वाले समय में और विकास होंगे। कार्य के लिए पैसे की कमी नहीं होगी।

इस अवसर पर महापौर शशि सिन्हा,सभापति केशव बंछोर, एमआईसी सदस्य विलास बोरकर, अनूप डे, चन्द्रभान ठाकुर, ईश्वरी साहू सोनिया देवांगन, सनीर साहू, परमेश्वर, गोविंद चतुर्वेदी, माया बेलचंदन, मुकुंद भाऊ, जाकिर खान उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें: बोरवेल में गिरे राहुल के लिए मुख्यमंत्री बेहद चिंतित,परिजनों से वीडियो कॉल पर बात की

बटईकेला के ग्रामीणों ने बाजे गाजे के साथ सीएम का किया अभिनंदन, किसान ने भेंट किया गमछा व खुमरी

कांग्रेस ने बिश्नोई को दिखाया बाहर का रास्ता

बिहार को टक्कर देगी अबूझमाड़ की लीची

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!