HomeनिकायChhath Puja 2022:लक्ष्मण तालाब में बनेगा भगवान सूर्य देव का भव्य मंदिर

Chhath Puja 2022:लक्ष्मण तालाब में बनेगा भगवान सूर्य देव का भव्य मंदिर

छठ पर्व पर भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव ने व्रतधारियों से की मुलाकात

बड़ों से लिया आशीर्वाद, तालाब परिसर में मंदिर बनाने की घोषणा

भिलाई. छठ पर्व पर विधायक देवेंद्र यादव रविवार की शाम को छावनी लक्ष्मण नगर तालाब पहुंचे। जहां उन्होनें छठी मईया की उपासना कर रहे माताओं और बहनों को चरण छूकर आशीर्वाद लिया और समिति की मांग पर छावनी लक्ष्मण नगर तालाब में भगवान सूर्य देव का भव्य मंदिर बनवाने की घोषणा की।

विधायक  यादव ने कहा कि आने वाले साल में जब हम सब यहां छठ पूजा करने आएंगे, तब तक यह सूर्य देव का मंदिर बन कर तैयार हो जाएगा। विधायक ने लोगों से मुलाकात कर आस्था के महापर्व छठ की बधाई और शुभकामनाएं दी छठी मईया की पूजा अर्चना कर शहर और प्रदेशवासियों की अच्छे स्वास्थ्य, सुख और समृद्धि की कामना की।

डोमशेड का लोकार्पण
वहीं नव निमिर्त डोमशेड का लोकार्पण भी किया गया। विधायक यादव ने वार्ड के वरिष्ठनागरिकों के हाथों लोकार्पण करवाया। करीब 11 लाख की लागत से डोमशेड का निर्माण किया गया है। काफी लंबे समय से क्षेत्रवासियों की मांग थी कि एक डोमशेड का निर्माण किया जाए। जो लोकार्पण के साथ पूरा हो गया। वहीं युवा समिति अध्यक्ष संगम यादव के नेतृत्व में समिति ने विधायक का साफा पहना कर स्वागत किया

सौंदर्यीकरण और घाट निर्माण
भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव छठ पर्व के अवसर पर वार्ड 51 एचएससीएल कालोनी पहुंचे। जहां 10 लाख की लागत से सौंदर्यीकरण और घाट का निर्माण किया जाएगा। इसकी भी घोषणा विधायक श्री यादव ने की है। साथ ही लोगों से मिले और सभी को छठ पर्व की बधाई और शुभकामनाएं दी।

यह भी पढें:Chhath Puja 2022: व्रतियों ने अस्ताचल सूर्य को दिया अर्घ्य,छठी मइया की पूजा

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!