राजनीतिक गलियारे में चर्चा इस वजह से बदले गए मंत्रियों के जिला प्रभार क्षेत्र

2213
Advertisement only

रायपुर @news-36. छत्तीसगढ़ सरकार के मंत्रियों के जिला प्रभार क्षेत्र में फेरबदल को लेकर राजनीतिक चर्चा शुरू हो गई है।.पार्टी सूत्रों की माने तो कार्यकर्ताओं की नाराजगी की वजह से मंत्रियों के जिला प्रभार क्षेत्र में फेरबदल किया गया है।

सामान्य प्रशासन विभाग के आदेश के अनुसार गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू के जिला प्रभार में फेरबदल किया गया है, मंत्री साहू अब बिलासपुर के बजाय महासमुंद और कोरिया जिले का प्रभारी मंत्री होंगे। वहीं राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल को बिलासपुर जिले का प्रभारी मंत्री बनाया गया है। पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री टीएस सिंहदेव को बेमेतरा और कबीरधाम का प्रभारी बनाया गया है। कृषि मंत्री रविंद्र चौबे पूर्व की भांति रायपुर के प्रभारी मंत्री बने रहेंगे।

प्रेमसाय सिंह रायगढ़ और कोरबा, मोहम्मद अकबर दुर्ग, कवासी लखमा बस्तर, दक्षिण बस्तर, दंतेवाड़ा, बीजापुर, कोंडागांव, नारायणपुर का प्रभार देखेंगे। मंत्री अकबर से राजनांदगांव जिले का प्रभार से मुक्त कर दिया है।

वहीं शिवकुमार डहरिया सरगुजा, बलरामपुर-रामानुजगंज, सूरजपुर, अनिला भेड़िया कांकेर और धमतरी, गूरू रूद्र कुमार मुगेली और सुकमा, जयसिंह अग्रवाल बिलासपुर, जांजगीर, गौरेला-पेंड्रा-मरवाही, उमेश पटेल बलौदाबाजार, बालोद, जशपुर और अमरजीत भगत राजनांदगांव व गरियाबंद के प्रभारी होंगे।

Previous articleबड़ी खबर : डेंगू के लक्षणों वाले मरीज वेबसाइट में दर्ज करा सकेंगे अपने लक्षण, इसे ट्रैक कर घर पर पहुंचेगी टीम, पढि़ए डेढ़ घंटे तक चली बैठक में स्वास्थ्य सचिव की रणनीति
Next articleयोग दिवस की झलकियां तस्वीरों के जरिए देखें ,प्रदेश में कहां पर कैसे मना रहे हैं योग दिवस, लोगों के बीच योग को लेकर कितना है उत्साह..