HomeEntertainmentCrimeभिलाई में रहने वाली छत्तीसगढ़ी एक्ट्रेस के साथ बिलासपुर में मारपीट

भिलाई में रहने वाली छत्तीसगढ़ी एक्ट्रेस के साथ बिलासपुर में मारपीट

न्यू खुर्सीपार की रहने वाली है अभिनेत्री के साथ हुआ है विवाद

तारबहार थाना क्षेत्र का है मामला

दो दिन बाद पुलिस ने दर्ज किया केस

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ी एक्ट्रेस के साथ मारपीट के मामले में पुलिस ने दो दिन बाद शिकायत दर्ज कर लिया है।एक्ट्रेस के साथ दो दिन पहले 18 सितंबर को अमिगोस बार में पार्टी के दौरान विवाद हुआ था। इस घटना के बाद एक्ट्रेस केस दर्ज कराने के लिए दो दिन तक थाने का चक्कर काटती रही, लेकिन पुलिस टालमटोल करती रही। अब राजनीतिक हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है।

बताया जा रहा है कि पार्टी में किसी की जूती से एक्ट्रेस का पैर लगा, तब उन्होंने युवती को ऐसा करने के लिए मना किया। इतने में गाली देते हुए युवती ने नाखून से उनका चेहरा नोंच दिया। इसके बाद वह अपने दोस्तों के साथ शिकायत दर्ज कराने तारबहार थाना पहुंची, लेकिन पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया।

घटना 18 सितंबर की घटना

भिलाई के न्यू खुर्सीपार में रहने वाली सान्या कम्बोज (26) छत्तीसगढ़ी एक्ट्रेस हैं। बीते 18 सितंबर से वे बिलासपुर में हैं। सान्या 18 सितंबर की रात अपने दोस्त हुरेन खान के साथ पार्टी करने के लिए लिंक रोड स्थित अमिगोस बार गई थीं। यहां डांस फ्लोर पर सान्या अपने दोस्त के साथ डांस कर रहीं थीं। तभी उनके पैर को किसी ने जूती से दबा दिया। पलट कर देखने पर पीछे लड़की खड़ी थी। सान्या ने उसे मना किया, तब लड़की ने गाली देना शुरू कर दिया।

नाखून से नोच दिया है चेहरा

देखते ही देखते उनके बीच झगड़ा शुरू हो गया और लड़की उनके साथ मारपीट करने पर उतर आई। इस दौरान लड़की ने अपने नाखून से एक्ट्रेस सान्या के चेहरे को नोंच दिया, जिससे खून निकलने लगा। इसके बाद वह जान से मारने की धमकी देने लगी।

झगड़ा होते देख सान्या के दोस्त हुरेन और बार के कर्मचारियों ने बीच बचाव किया। इस दौरान लड़की के साथ उसके दोस्त भी थे। इधर, इस घटना के बाद सान्या केस दर्ज कराने के लिए तारबाहर थाने गईं, जहां पुलिस ने उनकी रिपोर्ट नहीं लिखी।

बताया जा रहा है कि दो दिन तक पुलिस ने इस केस में कोई कार्रवाई नहीं की। बल्कि, उल्टा सान्या को केस दर्ज नहीं कराने के लिए समझाइश देती रहीं। इसके बाद भी एक्ट्रेस सान्या मारपीट करने वाली लड़की के खिलाफ एफआईआर कराने के लिए बिलासपुर में ही डटीं रहीं। आखिरकार, मंगलवार को राजनीतिक हस्तक्षेप के बाद पुलिस हरकत में आई और मारपीट का केस दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें: गाड़ी को धक्का नहीं देने पर दोस्त को मार डाला, 6 युवक गिरफ्तार

नियमितीकरण की प्रक्रिया शुरू,भवन अनुज्ञा शाखा में जमा होगा आवेदन

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!