Homeनिकायछावनी के पानी टंकी मैदान को क्रिकेट ग्राउंड के रूप में किया...

छावनी के पानी टंकी मैदान को क्रिकेट ग्राउंड के रूप में किया जाएगा डेवलप- विधायक देवेन्द्र

विधायक देवेंद्र ने शहीद चुम्मन यादव छावनी वार्ड के लोगों से किया भेंट मुलाकात

भिलाई. विधायक देवेंद्र यादव ने मंगलवार की सुबह छावनी क्षेत्र के शहीद चुम्मन यादव छावनी वार्ड भ्रमण कर लोगों से भेंट मुलाकात किया। इस दौरान उन्होंने वार्ड के वरिष्ठ नागरिक और कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं और वार्डवासियों से मुलाकात कर हालचाल जाना। वार्ड में प्रस्तावित और लोगों की मांग से संबंधित कार्य स्थल का जायजा भी लिया।

लोगों की मांग पर हनुमान मंदिर में वाटर एटीएम लगाने की बात कही, ताकि मंदिर के आसपास से गुजरने वाले और मंदिर आने वाले भक्तों को शुद्ध पानी मिल सकेगा। वार्ड के लोग काफी समय से मंदिर परिसर में वाटर एटीएम लगाने की मांग कर रहे थे। शंकर नगर में स्थित जैतखाम का जीर्णोद्धार कराने की घोषणा भी की। नेपाली मोहल्ला क्षेत्र के खराब हो चुके नालों एवं नाली निर्माण, गायत्री स्कूल रोड बनाने और सतनाम भवन के लिए 5 लाख रुपए निधि से देने की घोषणा की।

Chhattisgarh
छावनी में लोगों से चर्चा करते हुए विधायक देवेन्द्र यादव

जोन 4 के अधिकारियों को क्रांति चौक में नया जयस्तंभ की ससम्मान स्थापना करने और मंच निर्माण, चेनलिंग फेंसिंग व गेट निर्माण का प्रस्ताव तैयार करने के निर्देश दिए। वहीं गौरा गौरी चौरा का  मरम्मत, लोगों के बैठने के लिए चेयर और बच्चों के लिए झूला भी लगाने कहा। विकास कार्यों का आश्वासन मिलने पर लोगों ने विधायक का आभार भी जताया। वार्ड भ्रमण के दौरान ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष तुलसी पटेल, विनीता साहू, डी काम राजू,आकाश चौधरी, दिलीप चौधरी सुमन प्रसाद आर्यन नौशाद अली नंद कुमार यादव संजय बंजारे मोती लाल पटेल,रोमन सेन जयराम यादव, अशफाक अंसारी, रामायण शुक्ला, बादल डे, सुरेश यादव,अजीत यादव, संतराम साहू,गिरजा राम साहू, ममता जांगड़े, राधिका साहू, राहुल पटेल,दिनेश निषाद,आदित्य बंछोर सहित सैकड़ों लोग शामिल रहे।

यह भी पढ़ें: राज्य अलंकरण 2022: 33 श्रेणियों में दिए जाएंगे पुरस्कार,चंदूलाल चंद्राकर पत्रकारिता पुरस्कार पांडेय और धनंजय वर्मा को,वैष्णव को नवाजा जाएगा पं.सुंदरलाल शर्मा स्मृति सम्मान से

क्रिकेट अकादमी के लिए होगा पिच निर्माण

पानी टंकी के पास स्थित खाली जगह को खेल मैदान के रूप में डेवलप करने और भवन को किक्रेट अकादमी खोलने की घोषणा की। विधायक ने कहा कि छावनी में खेल मैदान नहीं है। खाली पड़े जगह को खेल मैदान के रूप में विकसित किया जाएगा। भवन का उपयोग प्रशिक्षण केन्द्र के रूप में किया जाएगा। वहं वार्डवासियों की मांग पर अधिकारियों को टायलेट का मरम्मत कराने के निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें: घाघरा-चोली में कलाकारों ने लंबाड़ी नृत्य की दी शानदार प्रस्तुति

मेघालय के कलाकारों ने डाना वाद्य यंत्र के साथ दी वांगला नृत्य की मनमोहक प्रस्तुति

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!