Homeराज्यचीफ जस्टिस गोस्वामी ने न्यायालय परिसर की समस्याओं का जल्द निराकरण का...

चीफ जस्टिस गोस्वामी ने न्यायालय परिसर की समस्याओं का जल्द निराकरण का दिया आश्वासन

दुर्ग जिला अधिवक्ता संघ के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे मुख्य न्यायधीश अरूप गोस्वामी

दुर्ग. छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय के चीफ जस्टिस अरूप गोस्वामी शनिवार को अधिवक्ता संघ दुर्ग के कार्यक्रम में शामिल हुए। उनके पहुंचने पर अधिवक्ता संघ की अध्यक्ष नीता जैन और सचिव रविशंकर सिंह समेत सभी पदाधिकारियों ने स्वागत किया।अधिवक्ताओं से चर्चा शुरू करने पहले चीफ जस्टिस ने सबसे पहले न्यायालय परिसर का भ्रमण करने की बात कही।

फिर अधिवक्ताओं के साथ मुख्य न्यायाधीश ने पूरे न्यायालय परिसर का घूम घूमकर जायजा लिया और  बैठक व्यवस्था, पार्किंग, शौचालय सहित जगहों का जायजा लिया। अव्यवस्थाओं को लेकर उन्होंने नाराजगी जताई। इस दौरान अधिवक्ता संघ के पदाधिकारियों ने समस्याओं बारे में बताते भी गए।

chhattisgarh
चीफ जस्टिस का स्वागत करती हुई अपर कलेक्टर पदमिनी भोई

अधिवक्ताओं से की चर्चा

परिसर का निरीक्षण करने के बाद सभागार में करीब एक घंटा रहे और अधिवक्ताओं से मिले। जहां अधिवक्ताओं ने विस्तार से अपनी समस्याएं रखीं। चीफ जस्टिस ने सभी समस्याओं का जल्द से जल्द निराकरण करने का आश्वासन दिया है।

chhattisgarh
अधिवक्ता संघ के कार्यक्रम में उपस्थित मुख्य न्यायधीश अरूप कुमार गोस्वामी

यह भी पढ़ें :पूर्व विधायक भजन सिंह निरंकारी नहीं रहे, हास्पिटल में ली अंतिम सांस

रेरा के निर्णय से असंतुष्ट कॉलोनाइजर अब ट्रिब्यूनल में कर सकेंगे अपील

इस मौके पर छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय के रजिस्ट्रार जनरल भी उपस्थित थे।वहीं संघ की अध्यक्ष नीता जैन ने स्मृति चिन्ह भेंट कर मुख्य न्यायाधीश सम्मान किया। मुख्य न्यायाधीश ने 3 माह बाद फिर से दुर्ग आने का आश्वासन दिया। इस दौरान मुख्य न्यायाधीश ने जिला एवं सत्र न्यायालय के न्यायधीश और अधिकारियों से भी चर्चा की।

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!