HomeAdministrationमुख्यमंत्री बघेल राजा फत्ते सिंह मैदान से नव गठित जिलावासियाें को करेंगे...

मुख्यमंत्री बघेल राजा फत्ते सिंह मैदान से नव गठित जिलावासियाें को करेंगे संबोधित

  • संभागायुक्त ने नवगठित जिला के शुभारंभ कार्यक्रम की तैयारियों का लिया जायजा 
  • सीएम के रोड शो के लिए चिन्हित मार्ग का किया निरीक्षण

खैरागढ़. संभागायुक्त महादेव कावरे ने बुधवार को नवगठित जिला खैरागढ़-छुईखदान-गंडई (Khairagarh-Chhuikhadan-Gandai)के प्रवास पर रहे। इस दौरान उन्होंने 03 सितम्बर को नव गठित जिला खैरागढ़-छुईखदान-गंडई के शुभारंभ कार्यक्रम की तैयारी का जायजा लिया। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सभा स्थल और रोड शो के लिए चिन्हित मार्ग का भ्रमण कर यातायात व्यवस्था की जानकारी ली।

संभागायुक्त कावरे ने खैरागढ़ के समीप ग्राम मूतेडा में हेलीपैड स्थल का निरीक्षण किया और अधिकारियों को हेलीपैड में बेरिकेटिंग की पर्याप्त व्यवस्था करने के निर्देश दिए। इसके बाद उन्होंने रोड शो के लिए निर्धारित रास्तों का निरीक्षण किया। श्री कावरे ने राजा फते सिंह मैदान पहुंच कर आम सभा के लिए मंच एवं जनता के लिए बैठक व्यवस्था के  अधिकारियों से जानकारी ली और बारिश को ध्यान में रखते हुए पांडाल एवं तैयार करने के निर्देश दिए।

विडियाे कान्फ्रेसिंग कक्ष
संभागायुक्त ने कलेक्टर कार्यालय का निरीक्षण किया। कलेक्टर कक्ष, बैठक कक्ष, विडीयो कांफ्रेंसिंग कक्ष, पुलिस अधीक्षक कक्ष एवं अन्य शाखाओं की बैठक व्यवस्था का जायजा लिया। कार्यालय में जनदर्शन के लिए कक्ष की व्यवस्था करने के निर्देश दिए।

Chhattisgarh

निरीक्षण के दौरान जिले के ओ. एस. डी. जगदीश सोनकर, अधीक्षण अभियंता लोक निर्माण विभाग दुर्ग संभाग  एच आर ध्रुव, कार्यपालन अभियंता लोक निर्माण विभाग खैरागढ़ चौहान, संयुक्त कलेक्टर प्रकाश सिंह राजपूत, अनुविभागीय अधिकारी खैरागढ़ सुनील शर्मा एवं अन्य विभागीय अधिकारी भी उपस्थित थे।

Chhattisgarh

Chhattisgarh

 

यह भी पढ़ें: संभागायुक्त कावरे ने नवगठित जिला में सीएम के कार्यक्रम की तैयारी का लिया जायजा

Eco Freindly Ganesha: कामधेनु विवि में गोबर से तैयार हो रही हैं भगवान विघ्नहर्ता की प्रतिमाएं, 25 से लगेंगी प्रदर्शनी

मुख्यमंत्री ने परिवार के संग काटा केक,राष्ट्रपति मुर्मु और पीएम मोदी ने दी जन्मदिन की बधाई

Chhattisgarh

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!