Homeराज्यमुख्यमंत्री ने परिवार के संग काटा केक,राष्ट्रपति मुर्मु और पीएम मोदी ने...

मुख्यमंत्री ने परिवार के संग काटा केक,राष्ट्रपति मुर्मु और पीएम मोदी ने दी जन्मदिन की बधाई

  • आज 61 साल हो गए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल
  • मुख्यमंत्री के जन्मदिन पर राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भेजा बधाई संदेश
  • छतीसगढ़ की राज्यपाल अनुसुईया उइके ने मुख्यमंत्री बघेल को दी जन्मदिन की बधाई
  • मुख्यमंत्री निवास पहुंच कर प्रदेश के तीनों प्रशासनिक अधिकारियों के मुखियाओं ने दी बधाई

रायपुर. छत्तीसगढ़ के मुखिया भूपेश बघेल आज यानी 23 अगस्त को 61 साल के हो गए। उनके जन्म दिन को लेकर सुबह से उनके भिलाई 3 स्थित कैंप कार्यालय से लेकर राजधानी स्थित मुख्यमंत्री निवास तक बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। मंत्री, विधायक कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी, अफसरों और गणमान्य लोगों ने मुख्यमंत्री से मुलाकात कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। सोशल मीडिया पर भी बधाई देने का सिलसिला चल रहा है।

जन्मदिन के अवसर पर राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें बधाई संदेश भेजा है। वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ,सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी, सांसद राहुल गांधी, प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने सुबह फोन कर मुख्यमंत्री से बात की और ट्विटर पर भी जन्मदिन की बधाई संदेश भेजा है।

बेटियों ने उतारी मां-पिताजी की आरती

कैंप हाउस में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और उनकी धर्म पत्नी मुक्तेश्वरी बघेल का उनकी बेटियों ने आरती उतार कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। मुख्यमंत्री का उनकी धर्म पत्नी ने भी तिलक किया और मुंह मीठी भी कराया। इसके बाद परिवार के साथ मुख्यमंत्री ने केक काटा। इस शुभ अवसर की मुख्यमंत्री ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से यह तस्वीर साझा की है।

Chhattisgarh
जन्मदिन पर आरती उतारते हुए मुख्यमंत्री की बेटियां

लिखा आज एक पड़ाव और पार हो गया

न्होंने लिखा, जीवन की यात्रा चलती रहती है और परिवार स्थायी हमसफर होता है, जिसका संबल आजीवन मिलता है। आज एक पड़ाव और पार हो गया…। परिवार में जन्मदिन मनाने के बाद मुख्यमंत्री अपने कक्ष में आए जहां मिलने वालों का हुजूम उनका इंतजार कर रहा था।

Chhattisgarh

स्वास्थ्य मंत्री ने गले मिलकर दी बधाई

Chhattisgarh
गले मिलते हुए मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री सिंह देव

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव मुख्यमंत्री बघेल को जन्म दिन की बधाई देने मुख्यमंत्री निवास पहुंचे। जहां उन्होंने सफेद फुलों का गुलस्ता भेंट किया और पहले की तरह गर्मजोशी से मिले और मुख्यमंत्री को जन्मदिन की बधाई दी।

Chhattisgarh
कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे मुख्यमंत्री निवास बधाई देने पहुंचे तो मुख्यमंत्री बघेल ने हाथ जोड़कर उनका अभिवादन किया

Chhattisgarh

 

एक साथ पहुंचे प्रशासनिक अधिकारी

Chhattisgarh

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को बधाई देने तीनों प्रशानिक बलों के मुखिया एक साथ मुख्यमंत्री निवास पहुंचे। मुख्य सचिव अमिताभ जैन, पुलिस महानिदेशक अशोक जुनेजा और मुख्य प्रधान वन संरक्षक राकेश चतुर्वेदी ने मुलाकात कर मुख्यमंत्री को बधाई दी।

Chhattisgarh

अपर मुख्य सचिव सुब्रत साहू , मुख्यमंत्री के सचिव सिध्दार्थ कोमल सिंह परदेशी और ऊर्जा विभाग के सचिव अंकित आनंद ने मुख्यमंत्री से मुलाकात कर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।

Chhattisgarh
जनमन पत्रिका विमोचन करते हुए मुख्यमंत्री

इस दौरान संवाद की पत्रिका जनमन के विशेष अंक का विमोचन भी हुआ। अन्य विभागों के प्रशासनिक और पुलिस सेवा के अधिकारी भी लगातार मुख्यमंत्री निवास पहुंच रहे हैं।

Chhattisgarh
राहुल भी अपने मां के साथ जन्मदिन की बधाई देने पहुंचे थे।

Chhattisgarh

मुख्यमंत्री ने बच्चों के साथ बांटी अपने जन्मदिन की खुशियां

Chhattisgarh
विशेष बच्चों ने मुख्यमंत्री को दी जन्मदिन की बधाई

राजधानी रायपुर की समाज सेवी संस्था ‘कोपलवाणी’ से बड़ी संख्या में मूक- बधिर बच्चे मुख्यमंत्री को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने पहुंचे थे।

Chhattisgarh
भिलाई नगर विधायक देवेन्द्र यादव, भिलाई जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी, पूर्व विधायक प्रतिमा चंद्राकर, धर्मेन्द्र यादव और वरिष्ठ कांग्रस नेता राजेन्द्र साहू ने मुख्यमंत्री से मुलाकात कर जन्मदिन की बधाई दी

Chhattisgarh

 

Chhattisgarh
कोटवार संघ के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री से मुलाकात कर दी जन्मदिन की बधाई

यह भी पढ़ें: मुख्यमंत्री निवास में आज ओपन हाउस,पाटन में समाज प्रमुखों का करेंगे सम्मान

दर्दनाक हादसा,कार में सवार दो छात्रों की मौके पर मौत,एक की हालत गंभीर

संभागायुक्त कावरे ने नवगठित जिला में सीएम के कार्यक्रम की तैयारी का लिया जायजा

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!