Homeराज्यआदिवासी समाज के सम्मेलन में शामिल होंगे मुख्यमंत्री

आदिवासी समाज के सम्मेलन में शामिल होंगे मुख्यमंत्री

रायपुर.मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 4 जुलाई को मरवाही विधानसभा क्षेत्र के ग्राम मरवाही, कोटमी और केंवची में आम जनता से भेंट-मुलाकात करेंगे( पेण्ड्रा में आयोजित आदिवासी समाज के सम्मेलन में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री गौरेला में विभिन्न समाज एवं संगठनों के पदाधिकारियों से भी मिलेंगे।

मुख्यमंत्री 4 जुलाई को बैकुंठपुर में सुबह 10 बजे से 11.10 बजे तक अधिकारियों की बैठक लेंगे और मीडिया प्रतिनिधियों से चर्चा करने के बाद विकास कार्यों का भूमिपूजन एवं लोकार्पण करेंगे। वहां से मरवाही के लिए हेलीकॉप्टर से प्रस्थान करेंगे।

मुख्यमंत्री 11.50 बजे से 1.05 बजे तक मरवाही में आम जनता से भेंट-मुलाकात करने के बाद पेण्ड्रा विकासखण्ड के ग्राम कोटमी में दोपहर 2.10 बजे से 3.25 बजे तक और 4 बजे से 5.15 बजे तक गौरेला विकासखण्ड के ग्राम केंवची में आम जनता से भेंट-मुलाकात कर शासकीय योजनाओं एवं कार्यक्रमों के क्रियान्वयन के बारे में फीडबैक लेंगे।

मुख्यमंत्री इसके पश्चात पेण्ड्रा के मल्टीपरपस स्कूल में आयोजित आदिवासी समाज के सम्मेलन में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री 7.30 बजे से रात्रि 9.30 बजे तक गौरेला में विभिन्न समाज एवं संगठनों के प्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे। मुख्यमंत्री गौरेला में ही रात्रि विश्राम करेंगे।

यह भी पढ़ें:उजाड़ टापू को डेढ़ महीने की मेहनत से किया जल के बीच जन्नत में तब्दील

हमारी सरकार लोगों की जेब में पैसा डालने का काम कर रही है- सीएम बघेल

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!