Homeनिकायखुर्सीपार क्षेत्र के बैकलाइन की सफाई शुरू,वार्ड भ्रमण के दौरान लोगों ने...

खुर्सीपार क्षेत्र के बैकलाइन की सफाई शुरू,वार्ड भ्रमण के दौरान लोगों ने विधायक को बताई थी समस्या

भिलाई. सालों बाद खुर्सीपार क्षेत्र के बैकलाइन हो रही है। युद्ध स्तर पर बैकलेन की सफाई का काम चल रहा है। ताकि बारिश में लोगों पानी की निकासी की समस्या का सामना न करना पड़े। लोगों ने कई बार बीएसपी प्रबंधन से बैकलेन की सफाई कराने की मांग की, लेकिन बीएसपी प्रबंधन ने ध्यान ही नहीं दिया। तब लोगों ने विधायक देवेन्द्र यादव से सफाई कराने की मांग की और विधायक यादव ने महापौर नीरजपाल से चर्चा कर बैकलेन की सफाई शुरू करवाया है। आज वार्ड 39 खुर्सीपार में बैकलेन की सफाई की गई।

बता दें कि शनिवार को विधायक ने खुर्सीपार क्षेत्र के वार्ड का भ्रमण कर लोगो से भेंट मुलाकात की थी। इस दौरान ज्यादातर लोगों ने खुर्सीपार क्षेत्र में बैकलाइन की सफाई करवाने की मांग की रखी थी। समस्या को ध्यान में रखते हुए विधायक देवेंद्र यादव ने पहल की और निगम से इसकी सफाई कराने के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया था। जिसके बाद निगम के सफाई विभाग की टीम ने गैंग लगाकर अभियान चलाकर बैक लाइन की सफाई काम पूरा कराने में जूट गए है।

Chhattisgarh
बैक लेन की सफाई करते हुए निगम के कर्मचारी

यह भी पढ़ें: वार्डवासियों के बीच पहुंचे विधायक देवेन्द्र, समस्या का मौके पर किया निराकरण

समर्थन मूल्य पर अरहर, उड़द और मूंग की होगी खरीदी

वार्ड 39 में चल रही है सफाई अभियान

अभी वार्ड 39 खुर्सीपार के सड़क नंबर 8,9,10 में सफाई काम तेजी से चल रहा है। बारी-बारी से पूरे क्षेत्र के सभी सड़कों के बैकलाइन की सफाई की जाएगी। जहां मशीन की जरूरत पड़ रही है। वहां मशीन से और जहां मेनुवल काम हो पा रहा है। वहां मजदूरों के माध्यम से बैकलाइन की बेहतर तरीके से सफाई कराई जा रही है। मिट्टी, कचरा, घास आदि को निकाला जा रह है।

प्रबंधन ध्यान ही नहीं देता

बैकलेन की सफाई होने से क्षेत्र के लोगों में काफी उत्साह है। लोगों का कहना है कि जो जनता की हर परेशानी को समझते हैं। वही हर परेशानी का समाधान करते हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्हें समस्या बताएं थे और आज युद्ध स्तर पर काम शुरू करवा दिया। जबकि उनके पहले भी कई नेता थे, जिनके चक्कर काट काट कर लोगों के चप्पले घिस गई, लेकिन कोई काम नहीं किया।

यह भी पढ़ें: Breaking News:शिवनाथ नदी में गिरी कार बरामद, मृतक रायपुर का रहने वाला

वर्मी कम्पोस्ट तैयार करने और बेचने वालों को मिलेगा बोनस

समाज के पदाधिकारियों ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन,भवन निर्माण शुरू कराने की मांग

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!